रवि शास्‍त्री को टीम इंडिया का कोच बनाए जाने की खबरों को BCCI ने किया खारिज

0

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिसमे बताया गया है कि अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कोच के रूप में रवि शास्त्री को नियुक्त किया है। बीसीसीआई ने मंगलवार(11 जुलाई) को कहा कि भारतीय कोच पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। BCCI के सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि सीएसी अभी इस पर विचार कर रही है।

चौधरी ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि कोच को लेकर अभी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। इस बारे में क्रिकेट सलाहकार समिति जल्‍द ही कोई फैसला लेगी। उन्होंने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस बुलाकर पत्रकारों से बोर्ड का रुख स्‍पष्‍ट करते हुए कहा कि कोच नियुक्ति संबंधी खबरें सही नहीं हैं। क्रिकेट सलाहकार समिति के तीन दिग्‍गज सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्‍मण ही इस संबंध में कोई फैसला लेंगे और चयन हो जाने के बाद मीडिया को जानकारी दी जाएगी।

Also Read:  तलाक की अर्जी के साथ ही, मैडम तुसाद में भी अलग हुए एंजलीना जोली और ब्रैड पिट

बता दें कि इससे पहले मीडिया में खबर आई कि अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच होंगे। बता दें कि भारतीय टीम के नए कोच का आखिरी मुकाबला शास्त्री और सहवाग के बीच माना जा रहा है, हालांकि अंतिम मुहर किसके नाम पर लगेगी अभी फैसला होना बाकी है। बता दें कि शास्त्री वर्ष 2014 से 2016 तक भारतीय टीम के डायरेक्टर रह चुके हैं।

Also Read:  पी. चिदंबरम के बेटे की कंपनी कार्यालयों पर ईडी और आईटी का छापा

कोच की दौड़ में शास्‍त्री के अलावा वीरेंद्र सहवाग और पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर टॉम मूडी का नाम चल रहा है। गौरतलब है कि पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की तीन सदस्यीय सीएसी ने सोमवार को कोच चयन को नाटकीय मोड़ देते हुए अपना फैसला रोक लिया था और कहा था कि वह टीम के कप्तान विराट कोहली से बात करने के बाद कोच के नाम का ऐलान करेगी।

Also Read:  सेना के जवानों को मेरा निर्देश AK-47 लेकर घूमते किसी भी शख्स को गोली मार दो- मनोहर पर्रिकर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here