मुख्यमंत्री आवास के बाहर शरद यादव और CM नीतीश कुमार के समर्थक आपस में भिडे़

0

मुख्यमंत्री आवास के बाहर शनिवार(19 अगस्त) को शरद यादव और नीतीश कुमार के समर्थकों के बीच उस समय भिड़ंत हो गई जब शरद के विश्वासपात्र उन्हें ‘जनअदालत कार्यक्रम’ स्थल ले जा रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोपहिया वाहन पर सवार शरद यादव के समर्थक पटना हवाई अड्डे से उन्हें एस्कॉर्ट करते हुए ‘जनअदालत कार्यक्रम’ स्थल एसके मेमोरियल हॉल लेकर जा रहे थे। मुख्यमंत्री आवास के समीप आने पर वे शरद यादव के पक्ष में नारेबाजी करने लगे।

शरद को एस्कॉर्ट कर रहे उनके समर्थकों में से कुछ के हाथों में डंडे थे और उन्होंने हवा में बेल्ट भी लहराया तथा मुख्यमंत्री आवास एक अण्णे मार्ग के भीतर प्रवेश करने की कोशिश की कुछ ही देर में नीतीश के समर्थक भी बड़ी संख्या में वहां पहुंच गए और उन्होंने शरद के समर्थकों को खदेड़ दिया।

जदयू के निलंबित सांसद अली अनवर के साथ अपनी कार में सवार शरद यादव ने इस अप्रिय घटना पर कोई टिप्पणी करने से इनकार करते हुए पत्रकारों से केवल इतना कहा ‘मैं कार्यक्रम के दौरान ही बोलूंगा’, और वे श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल रवाना हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री आवास के समीप पहुंचे पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here