VIDEO: सीएम नीतीश कुमार ने पवन वर्मा को लताड़ा, बोले- JDU छोड़ उनको जहां जाना है, जा सकते हैं

0

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाईटेड (JDU) में दरार खुलकर सामने आ गई है। पार्टी महासचिव पवन कुमार वर्मा के लंबा पत्र लिखकर जवाब मांगने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उन्हें कड़ा जवाब दिया है। सीएम नीतीश कुमार ने पवन वर्मा के बयान पर हैरानी जताई और कहा है कि वह अगर उन्हें दूसरी पार्टी ज्वाइन करनी है, तो वे जा सकते हैं। लेकिन सार्वजनिक रूप से इस तरह की बयानबाजी ठीक नहीं है।

नीतीश कुमार
फाइल फोटो: PTI

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार (23 जनवरी) को मीडिया से बात करते हुए कहा, “कुछ लोगों के बयान से जनता दल यूनाइटेड को जोड़कर मत देखिए। JDU जनता के साथ अपना काम करती है और कुछ चीजों पर हम लोगों का स्टैंड साफ होता है। एक भी चीज के बारे में कोई कंफ्यूजन में नहीं रहना चाहिए। लेकिन अगर किसी के दिल में कोई बात है तो आकर बातचीत करनी चाहिए। उसके लिए अगर वो जरूरी समझें तो पार्टी की बैठक में चर्चा करनी चाहिए।”

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि, “ऐसा बयान देना, ये आश्चर्य की बात है कि हमसे क्या बात करते थे। अब हम कहेंगे कि क्या बात करते, ये कोई तरीका है। इन बातों को छोड़ दीजिए। जहां उनको अच्छा लगे, वो (पवन वर्मा) वहां जा सकते हैं। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।”

बता दें कि, जेडीयू नेता पवन कुमार वर्मा ने मंगलवार को सीएए और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के अलावा दिल्ली चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन करने पर नीतीश कुमार से विस्तृत बयान मांगा था। पवन वर्मा ने जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार को पत्र लिखकर दिल्ली में भाजपा के साथ गठबंधन पर सवाल खड़े किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here