“नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के धृतराष्ट्र बने हुए है”

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में अधिकारियों और कर्मचारियों के ट्रान्स्फ़र-पोस्टिंग को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है।

फाइल फोटो।

तेजस्वी यादव ने कहा कि, बिहार में जून महीने में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर तबादला इंडस्ट्री में 200 करोड़ का अवैध निवेश हो रहा है। तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के धृतराष्ट्र बने हुए हैं। उनकी नाक के नीचे ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर भाजपाई मंत्रियों और उनके चेहतों ने तबादला मंडी मे सरेआम अपनी दुकाने सज़ाकर रेट फ़िक्स किया हुआ है।

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार(22 जून) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, “बिहार में जून महीने में ट्रान्स्फ़र-पोस्टिंग के नाम पर तबादला इंडस्ट्री मे 200 करोड़ का अवैध निवेश हो रहा है। खुली बोली लग रही है। सभी मंत्री जान रहे है पता नहीं कब कुर्सी बाबू की अंतरात्मा पलटी मार जाए इसलिए सब 3 साल की अनिवार्यता दरकिनार कर मास लेवल पर तबादले कर लूट मचाए हुए है।”

वहीं, एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी में लिखा, “नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के धृतराष्ट्र बने हुए है। उनकी नाक के नीचे ट्रान्स्फर-पोस्टिंग के नाम पर भाजपाई मंत्रियों और उनके चेहतों ने तबादला मंडी मे सरेआम अपनी दुकाने सज़ाकर रेट फ़िक्स किया हुआ है। एकदम खुल्लम-खुल्ला जो अधिकारी बोली लगाकर मनपसंद जगह जाएगा वह क्या लूट नहीं मचाएगा?”

वहीं, बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर पर भी तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार चारों तरफ लूट, अपहरण, बलात्कार, रंगदारी, हत्या, डकैती, अपराध और भ्रष्टाचार पर फैला हुआ है।

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बिहार में लूट, अपहरण, बलात्कार, रंगदारी, हत्या, डकैती, अपराध, भ्रष्टाचार चहुँओर। कोहराम ही कोहराम..चीत्कार ही चीत्कार। चीख ही चीख……..हाहाकार ही हाहाकार। लहू लुहान हुआ बिहार, शिकारी है सरकार। बिहार का कलेजा छलनी कर दिए पलटीमार।”

बता दें कि, तेजस्वी ने अपने इस ट्वीट के साथ अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें नीतीश के हाथों में जेडीयू का चुनाव चिन्ह तीर है और बिहार का नक्शा है जिसमें चारों तरफ तीर धंसे हैं और खून निकल रहा है।

गौरतलब है कि, बिहार में विधानसभा उपचुनाव जीतने के बाद तेजस्वी यादव लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। तेजस्वी यादव ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और हमेशा अपनी बातें ट्वीट के जरिए जनता के सामने रखते रहते है। इतना ही नहीं तेजस्वी हमेशा अलग-अलग मुद्दों पर जेडीयू और बीजेपी को घेरने की कोशिश भी करते रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here