VIDEO: रामविलास पासवान के नॉमिनेशन के दौरान मीडियाकर्मियों पर भड़के सीएम नीतीश कुमार, सुरक्षाकर्मियों से कहकर पत्रकारों को निकालवाया बाहर

0

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने शुक्रवार (21 जून) को बिहार की राजधानी पटना में राज्यसभा की सदस्यता के लिए एनडीए के कैंडिडेट के तौर पर नॉमिनेशन भारा। उनके नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान राज्य के सीएम नीतीश कुमार भी उनके साथ रहें। इस दौरान नीतीश कुमार वहां मौजूद मीडियाकर्मियों पर भड़क गए। नीतीश इतने ज्यादा गुस्से में थे कि उन्होंने पत्रकारों को खरी-खोटी सुनाई और मार्शल की मदद से पत्रकारों को बाहर निकलवा दिया।

नीतीश कुमार
फाइल फोटो

दरअसल सचिव के कक्ष में नॉमिनेशन के दौरान काफी भीड़ हो गई थी। जिस कारण वहां कैमरामैन के बीच धक्कामुक्की चल रही थी। जिसके बाद पत्रकारों को फटकारते हुए नीतीश कुमार कहते हैं, ‘आप लोग मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं। एक रिटर्निंग ऑफिसर के पीछे खड़े हो रहे हैं…इधर आइए…इधर आइए…।’ इसके बाद नीतीश कुमार ने अपने सुरक्षाकर्मियों को मीडिया को वहां से हटाने के निर्देश दे दिए।

सीएम नीतीश का आदेश मिलते ही सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों को वहीं निकला शुरू कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों को जबरदस्ती धक्के देकर रिटर्निग ऑफिसर के कक्ष से बाहर निकल दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे विधानसभा के मार्शल तमाम मीडिया वालों को बाहर निकालने लगे।

बता दें कि, मीडियाकर्मी प्रक्रिया को कवर करने के दौरान विधानसभा सचिव के पीछे चले गए थे। रामविलास पासवान के साथ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय सहित कई सांसद, विधायक, नेता भी मौजूद थे। सीएम नीतीश कुमार इन दिनों मीडिया से खासे नाराज चल रहे हैं।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here