नीतीश ने की समाजवादीयों से बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने की अपील

0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाजवादी एकजुटता सम्मेलन में एक बार फिर भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा अभी अपने असली एजेंडे पर आयी कहां है? साल 2019 में यदि वह फिर से लोकसभा चुनाव जीत गयी तब वह अपने असली एजेंडे पर काम करेगी।

nitish-kumar

 

नीतीश कुमार के मुताबिक अभी तो बीजेपी कभी-कभी लव-जेहाद, घर वापसी और बीफ जैसे मुद्दों पर अपना ट्रेलर दिखा रही है। भाजपा के लोगों को बदलते देर नहीं लगती। यदि वे फिर आये तो दलित-पिछड़ों का आरक्षण खत्म करेंग। इसका संकेत वे अभी से ही देने लगे हैं।

प्रभात खबर के मुताबिक नीतीश कुमार ने आगे कहा कि समाजवादी भाजपा के ट्रेलर से ही संभल जाएं वरना आनेवाले दिनों में जनता और समाजवादियों को बड़ी परेशानी होगी। समय की जरूरत है कि वे एकजुट हों। समाजवादी आंदोलन के 82 साल पूरे होने के मौके पर देश भर से आये समाजवादी नेताओं से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एकजुट होने की अपील की। उन्होंने समाजवादी नेताओं से कहा कि उनके विचार में तो शक्ति है, परंतु राजनीति में नहीं। वे सुधरते तो नहीं हैं, लेकिन टूट जरूर जाते हैं। आज के सम्मेलन से यह उम्मीद जगी है कि समाजवादी एक हो सकते हैं। इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री पद की कोई दावेदारी नहीं की है। हम इतने बेवकूफ नहीं हैं।

LEAVE A REPLY