नितिन गडकरी के ऑफिस ने शादी में 50 चार्टर्ड प्लेन पहुंचने वाली खबर का किया खंडन

0

नितिन गडकरी के ऑफिस ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा है कि उनकी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए कई वीवीआईपीज चार्टर्ड प्लेन से आज (रविवार) शाम नागपुर पहुंचने वाले हैं।

Nitin Gadkari

आज नागपुर में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी की शादी है। जिसके लिए 10, 000 से अधिक मेहमानों के पहुंचने की आशंका है। मुकेश अंबानी, रतन टाटा, लाल कृष्ण आडवाणी, राहुल गांधी, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, नीतीश कुमार, बाबा रामदेव, मोहन भागवत सहित कई मुख्यमंत्री, मंत्री व खिलाड़ी और फिल्म स्टारों के इस शादी में शिरकत करने की सम्भावना बताई जा रही थी।

Also Read:  AAP ने जारी की MCD चुनाव के लिए 109 उम्मीदवारों की पहली सूची

जिसके चलते वीवीआई पी लोगों का अपने चार्टर्ड प्लेन से पहुंचने की आंशका बताई गई थी जिसका अब केन्द्रीय मंत्री के कार्यालय ने खंडन कर दिया है। उन्होंने बताया कि ये खबर झूठी है और अफवाह की तरह फैलाई गई है। जनसत्ता की खबर के अनुसार, केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के ऑफिस ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा है कि उनकी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए कई वीवीआईपीज चार्टर्ड प्लेन से आज (रविवार) शाम नागपुर पहुंचने वाले हैं। उनके ऑफिस ने इस खबर को शरारतपूर्ण और झूठी करार दिया है।

Also Read:  लालू का रामदेव पर निशाना, 'डीरेल' हो गए हैं बाबा
Congress advt 2

इस बीच नागपुर के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) ने भी कहा है कि पिछले 24 घंटे के दौरान केवल 10 नॉन शिड्यूल प्लेन ही नागपुर पहुंची है। खबरों में यह भी कहा गया है कि 3 और 4 दिसंबर को किसी भी शहर से नागपुर पहुंचने के लिए हवाई टिकट उपलब्ध नहीं है।

केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री और पूर्व भाजपा अध्यक्ष की बेटी सबसे छोटी केतकी की इस शादी को नागपुर के वर्धा रोड पर रानी कोठी में संपन कराया जाएगा। शादी में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला समेत कई मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्री शामिल होंगे।

Also Read:  उबर ऐप ने कराया पत्नि से तलाक, गुस्साए पति ने कंपनी पर केस कर मांगा 34 करोड़ रुपए का मुआवजा

केतकी तीनों भाई-बहनों में सबसे छोटी है। केतकी की शादी नागपुर के ही आदित्य से हो रही है जो अमेरिका में सोशल नेटवर्किंग ग्रुप फेसबुक में काम करते हैं। आदित्य संध्या और रवीन्द्र कासखेडिकर के बेटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here