नितिन गडकरी की बेटी की शादी में लगा नेताओं का जमावाड़ा

0

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी केतकी की शादी रविवार को आदित्‍य कासखेदिकर से हुई। केतकी और आदित्‍य लंबे समय से दोस्‍त थे। शादी का रिसेप्‍शन आठ दिसंबर को होगा। बता दें कि केंद्रीय मंत्री की बेटी की शादी में शरीक होने के लिए रविवार को कई बड़े केंद्रीय मंत्री नागपुर पहुंचे।

ketki-gadkari-620x400

इनमें गृह मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, वेंकैया नायडू, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, असम के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी, प्रकाश जावडेकर, हंसराज अहीर, पीयूष गोयल, योगगुरू रामदेव और पूर्व विमानन मंत्री एवं वरिष्ठ राकांपा नेता प्रफुल पटेल आदि इस मौके पर मौजूद अतिविशिष्ट हस्तियां थीं।

Also Read:  मेघालय: भीषण सड़क हादसा में 16 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

जनसत्ता की खबर के अनुसार, वीआईपी मेहमानों के लिए दो रिसेप्‍शन नागपुर और दिल्‍ली में होंगे। नागपुर में रिसेप्‍शन छह और दिल्‍ली में आठ दिसंबर को होगा। केतकी गडकरी की तीन संतानों में सबसे छोटी हैं। नितिन गडकरी के दो बेटे निखिल और सारंग हैं। आदित्‍य कासखेदिकर अमेरिका में सोशल नेटवर्किंग ग्रुप फेसबुक में काम करते हैं। आदित्य संध्या और रवीन्द्र कासखेडिकर के बेटे हैं।

Also Read:  RSS हिंदू समुदाय को एकजुट और मजबूत बनाने के लिए कर रहा काम : मोहन भागवत

नितिन गडकरी के ऑफिस ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा है कि उनकी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए कई वीवीआईपीज चार्टर्ड प्लेन से नागपुर पहुंचने वाले हैं।

Also Read:  आंध्रप्रदेश : अस्पताल ने नहीं दिया स्ट्रेचर, पति को घसीटते हुए वार्ड तक ले जाने को मजबूर हुई महिला

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here