VIDEO: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- जहां सरकार लगाती है हाथ, वहां हो जाता है सत्यानाश

1

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के एक बयान से सरकार के कामकाज के तरीके पर सवाल उठ गया है। नागपुर में मदर डेयरी के एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा कि मैं किसी प्रोजेक्ट में सरकार की मदद नहीं लेता। सरकार जहां भी हाथ लगाती है, वहां सत्यानाश हो जाता है। उनके इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नितिन गडकरी
File Photo: HT

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘एक संत ने कहा कि आप अपने सामाजिक आर्थिक जीवन को खुद बनाते हैं। तब से मैंने सरकार पर और भगवान पर भरोसा रखना बंद कर दिया। ना मैं सरकार से मदद मांगता हूं, ना जाता हूं। मदर डेयरी का अपवाद छोड़कर मेरा अनुभव है कि जहां सरकार हाथ लगाती है वहां सत्यानाश हो जाता है। कुछ अच्छा काम चल रहा है उसके लिए बधाई।’

यह कोई पहला मौका नहीं है जब नितिन गडकरी के बयान से बीजेपी के सामने मुश्किलें खड़ी हुई हों। वह इससे पहले भी पार्टी के साथ-साथ सरकार की नीतियों पर खुलकर बोलते रहे हैं।

अपने मुखर बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मोदी कैबिनेट के काबिल मंत्रियों में गिने जाते रहे हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी मोदी सरकार पार्ट-2 में सड़क एवं परिवहन मंत्री हैं और मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में इनके विभाग का काम बेहद सराहा गया था।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here