सरकारी अफसर पर मछली फेंकने के आरोप में कांग्रेस विधायक नीतेश राणे गिरफ्तार

0

पिछले सप्ताह एक बैठक के दौरान सरकार के वरिष्ठ कर्मचारी पर कथित रूप से मछली फेंकने के आरोप में कांग्रेस विधायक नीतेश राणे को पुलिस ने मंगलवार(11 जुलाई) को गिरफ्तार कर लिया। अवर पुलिस अधीक्षक प्रकाश गायकवाड ने कहा कि राणे को 23 अन्य लोगों के साथ तटवर्ती कोंकण के मालवन से गिरफ्तार कर सिंधुदुर्ग की स्थानीय अदालत में पेश किया गया।

Also Read:  केजरीवाल सरकार को झटका, LG ने आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ वसूलने के दिए आदेश
PTI (File)

उनके खिलाफ ड्यूटी कर रहे सरकारी अफसर पर आपराधिक बल प्रयोग, आपराधिक धमकी और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय समाचार चैनल पर प्रसारित वीडियो में दिखाया गया है कि छह जुलाई को राणे सिंधुदुर्ग जिले के मत्स्य आयुक्त से उनके कार्यालय में लोगों के समक्ष बात कर रहे हैं।

Also Read:  'ऐ दिल है मुश्किल' बैन पर अनुराग कश्यप ने मोदी को लिया आड़े हाथ, कहा- पाकिस्तान यात्रा के लिए क्यों नहीं मांगी माफी?

मछुआरों की समस्याओं पर चर्चा के लिए बुलायी गयी बैठक में विधायक ने अपना आपा खो दिया और आयुक्त के टेबल पर रखी मछली उठाकर उन पर फेंक दी। सिंधुदुर्ग जिले के कानकावली से विधायक राणे ने फिर कहा कि उन्होंने कोंकण क्षेत्र के पारंपरिक मछुआरा समुदाय के प्रति अधिकारी के लापरवाह रवैये के विरोध में ऐसा किया।

Also Read:  'जियो' के विज्ञापन में PM मोदी की तस्वीर इस्तेमाल करने पर रिलायंस को देना होगा सिर्फ 500 रूपये का जुर्माना

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here