भोजपुरी फिल्मों के सुपस्टार निरहुआ ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

0

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ पर एक पत्रकार ने गाली-गलौच करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले के लेकर पत्रकार ने निरहुआ के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज करावाई है साथ ही पत्रकार ने पुलिस को एक ऑडियो टेप भी जारी किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। इसमें निरहुआ कथित तौर पर गालीगलौच करते सुनाई दे रहे हैं।

निरहुआ

पत्रकार शशिकांत सिंह का आरोप है कि निरहुआ ने उन्हे फोन करके भद्दी-भद्दी गालियां दी और साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। पत्रकार शशिकांत सिंह ने निरहुआ से मोबाइल पर हुई बातचीत को रिकार्ड कर लिया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें है ऑडियो टेप में जो आवाज सुनाई दे रही है वह कथित तौर पर निरहुआ की बताई जा रही है। इसमें निरहुआ कथित तौर पर गालीगलौच करते सुनाई दे रहे हैं।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, भोजपुरी फिल्मों के पत्रकार शशिकांत सिंह ने निरहुआ की हालिया रिलीज फिल्म ‘बॉर्डर’ को लेकर सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी कुछ लिखा। इसी बात को लेकर पत्रकार और एक्टर में बहस हो गई। केस होने के बाद निरहुआ ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘इस पत्रकार ने मेरी फिल्म के बारे में झूठी बातें लिखी हैं, मेरी फिल्म अच्छी चल रही है और वो उसके बारे में घटिया बातें लिख रहे हैं। मैंने गलती की, मुझे कानून का सहारा लेना चाहिए था। मैंने जब पत्रकार से फोन पर बात की तो उस वक्त मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उन्होंने फोन की बातचीत रिकॉर्ड कर ली। हालांकि, अब मैं भी उनके खिलाफ केस करूंगा।’

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, निरहुआ के छोटे भाई और फिल्म एक्टर परवेश लाल यादव ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से शशिकांत सोशल मीडिया पर ‘बॉर्डर’ के खिलाफ नेगेटिव अभियान चलाए हुए थे। नेगेटिव बातें फैला रहे थे। हालांकि, उन्होंने निरहुआ और शशिकांत की बातचीत के बारे में कुछ ज्यादा नहीं कहा, लेकिन ये माना कि दोनों में गरमागर्मी हुई थी।

बता दें कि, अभी हाल ही में निरुहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ सलमान की ‘रेस 3’ के साथ ही ईद पर रिलीज हुई थी। भोजपुरी साइड में लोग सलमान से ज्यादा निरहुआ की फिल्म देख रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here