राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से अफेयर की खबरों पर बोलीं निक्की हेली, जानिए क्या कहा?

0

संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ अपने अफेयर की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ संबंध होने की अफवाहें बेहद ‘घिनौनी’ और ‘आपत्तिजनक’ हैं। बता दें कि, निक्की हेली को डोनाल्ड ट्रंप का काफी करीबी माना जाता है।

गौरतलब है कि, हाल ही में एक किताब में निक्की और ट्रंप के बारे में काफी कुछ कहा गया था। माइकल वुल्फ द्वारा लिखी गई ‘Fire and Fury’ नाम की एक किताब में राष्ट्रपति ट्रंप और निक्की हेली के रिश्तों के बारे में काफी कुछ लिखा गया है। इसके बाद से अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और निक्की हैली के रिश्तों की चर्चा होने लगी थी। राइटर ने अपनी किताब में लिखा था कि, एयरफोर्स वन प्लेन में हेली और ट्रम्प काफी वक्त अकेले गुजारते थे।

एक इंटरव्यू के दौरान निक्की हेली ने इस तरह की सभी अफवाहों को बकवास बताया जिसमें कहा गया था कि उनका ट्रंप के साथ किसी भी तरह का संबंध था। उन्होंने कहा कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है और ये बहुत घिनौनी बात है।किताब में लगाए गए सारे आरोपों को खारिज करते हुए हेली कहा कि मेरे और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच कभी भी रोमांटिक संबंध नहीं रहे।

साथ ही निक्की ने उस दावे को भी गलत बताया जिसमें कहा गया था कि वो कभी ट्रंप के साथ जहाज या ओवल में अकेले समय बिताती थीं। निक्की ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ जब उन्होंने ट्रंप के साथ किसी भी हजाज में अकेले समय बिताया हो।

हेली ने कहा कि अगर आप पूरी मेहनत से काम करते हैं तो आपको आगे बढ़ने का मौका मिलता है, तरक्की के लिए केवल महिला होना ही जरूरी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here