मोदी सरकार के आलोचक पत्रकार के प्राइम टाइम शो को अचानक किया गया निलंबित

0

न्यूज़ टीवी9 में काम करने वाले वरिष्ठ पत्रकार निखिल वागले के प्राइम टाइम शो,”सडेतोड” को चैनल द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस ख़बर को सबसे पहले निखिल वागले के साथ काम कर चुके वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने दी। जिसके साथ उन्होंने नेटवर्क 18 समूह में काम किया था।

इस खबर की जानकारी देते हुए राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर लिखा, अभी सुना हूं कि मराठी समाचार चैनलों पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला निखिल वागले का प्राइम टाइम शो बंद हो गया है, जो हर रात 9 बजे प्रसारित होता है! क्यूं?

इसके बाद खुद निखिल वागले ने ट्वीट पर व्यक्तिगत रूप से इसकी पुष्टि की। उन्होंने लिखा कि, “हां, टीवी9 ने आज से मेरा शो रोक दिया है यह हमारे अनुबंध के अनुसार गैरकानूनी है।

बता दें कि, शो सबसे ज्यादा मराठी चैनलों पर देखा जाता है, कई प्रमुख पत्रकारों ने निखिल वागले के पक्ष में ट्वीट किया। एनडीटीवी के विक्रम चंद्र के ट्वीट में लिखा कि, “यह देश के शीर्ष मराठी में से एक है! मजबूत रहो।”

बता दें कि, वागले अपने मुखर विचारों के लिए जाने जाते है। वह देश के कुछ पत्रकारों में से एक हैं जो केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करने से नही डरते हैं। वह खुलकर सोशल मीडिया पर अपने विचारों को व्यक्त करते रहतें है।फिलहाल इस शों क्यों निलंबित किया गया है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

निखिल वागले ने अपने पत्रकारिता के करिअर की शुरुआत 1977 में की थी, उन्होंने कई अखबारों और टीवी चैनलों में काम किया है। एक पत्रकार के रूप में वागले ने लगभग पिछले 32 सालों में तमाम टीवी शोज़ की एंकरिंग के साथ-साथ बहुत सारी घटनाएं कवर की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here