कर्नाटक: शादी के बंधन में बंधे पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी, देखें तस्वीरें

0

कोरोना वायरस संकट के बीच जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी शुक्रवार (17 अप्रैल) को शादी के बंधन में बंध गए। निखिल की शादी कांग्रेस के पूर्व आवासीय मंत्री एम कृष्णप्पा की भतीजी रेवती से हुई है।

कर्नाटक

हालांकि, इस शादी में ज्यादा लोगों ने शिरकत नहीं की। शादी निकट पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में हुई हैं। बताया जा रहा है कि, दोनों परिवार रामनगर के जनपडा लोक के पास एक भव्य शादी समारोह करने वाले थे, जिसकी तैयारियां भी जोरों से चल रही थीं। हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से इसे टालना पड़ गया।

बता दें कि, कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी साउथ की कुछ फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं। शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लॉकडाउन के बीच हुई इस शादी पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे है। बताया जा रहा है कि, शादी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया है।

जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) संरक्षक एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते ने पार्टी के गढ़ मांड्या से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा था और वह भाजपा द्वारा समर्थित एक निर्दलीय उम्मीदवार सुमालता अंबरीश से हार गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here