निक जोनस की गलत उम्र लिखकर ट्रोल हुईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, पति ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

0

सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। बड़े से बड़ा अभिनेता या अभिनेत्री क्यों न हो लेकिन उनमें कोई ना कोई कमी ढूंढकर ट्रोलर्स उन्हें अपने निशाने पर ले लेते हैं। अब ट्रोलर्स का ताजा शिकार एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हुई हैं। वहीं, प्रियंका को ट्रोल करने वाले यूजर्स को उनके पति निक जोनस ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया है।

प्रियंका चोपड़ा

दरअसल, हाल ही में दोनों ने टकीला ब्रैंड का एक कमर्शल ऐड शूट किया, जिसके को-ओनर निक जोनस भी हैं। इस इवेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से निक जोनास के साथ एक तस्वीर शेयर की। इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, “ये गर्व की बात है कि आप सिर्फ 27 साल की उम्र में अपने टकीला के मालिक हो गए हो।”

इस पोस्ट के बाद प्रियंका को सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करने लग गए। क्योंकि प्रियंका ने पोस्ट में अपने पति की उम्र 27 बताई जबकि निक जोनस अभी 26 साल के हैं। वो 16 सिंतबर को 27 साल के होंगे। निक का जन्म 16 सितंबर, 1992 में हुआ था। ऐसे में कई यूजर्स ने प्रियंका को नसीहत दी कि उनके पति अभी 26 के ही हैं और उन्‍हें 27 का होने में 2 हफ्ते हैं।

लेकिन निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के बचाव में आए और उन्होंने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम शेयर किया, जिसमें बैटमैन थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहा है। ट्रोलर्स कह रहे हैं कि उसे उम्र का नहीं पता, और बैटमैन कहता है कि दो हफ्ते में वह 27 साल का होने वाला है। निक जोनास ने लिखा है कि प्रियंका चोपड़ा मेरा जन्मदिन बखूबी जानती है। अपने इस शानदार अंदाज से निक ने प्रियंका को ट्रोल करने वाले यूजर्स को करारा जवाब दिया।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की उम्र में 10 साल का अंतर है और जब यह जोड़ी रिश्‍ते में आई थी, तभी से इनकी उम्र को लेकर सवाल उठने लगे थे। लेकिन प्रियंका और निक हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here