“पत्रकारिता से पहले आपको हिंदी सिखानी पड़ेगी”: ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के एंकर अमीश देवगन पर कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कसा तंज

0

हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ पर एक डिबेट शो के दौरान एंकर अमीश देवगन और कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक के बीच तीखी झड़प देखने को मिली। डिबेट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बहस में रागिनी नायक ने अमीश देवगन को सरकार का पिट्ठू तक कह डाला। डिबेट के बाद रागिनी नायक ने सोशल मीडिया के जरिए भी ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के एंकर अमीश देवगन पर तंज कसा है।

न्यूज 18 इंडिया

दरअसल, डिबेट शो का एक छोटा सा वीडियो कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हर डिबेट में विपक्ष को कटघरे में खड़ा कर,मोदी सरकार को कवर फ़ायर देना विपक्ष के प्रवक्ताओं को बीच में टोक-२ कर बात को पूरा न होने देना सत्ता पक्ष से कठिन सवाल पूछने लगो तो volume कम कर देना ये सब सरकार के ‘पिट्ठू’ होने के ही लक्षण तो हैं,इसलिये डिबेट में कहा #AmishPithooHai !”

रागिनी नायक के इस ट्वीट पर ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के एंकर अमीश देवगन ने भी अपनी प्रतिक्रियां दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “आप जानते हैं कि आपने क्या बोला और उसे वापस भी लिया। आपको बहस में अधिकतम समय मिला। जितनी ऊर्जा मेरे को गाली देने को लगा रहीं है आप, उतना विषय को पड़ लिया होता, तो यह दिन न देखना पड़ता। में आपके स्तर पर नहीं उतर सकता। माफ़ करिये।”

अमीश देवगन के इस ट्वीट पर रागिनी नायक ने भी पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “महोदय, ‘मेरे को’ नहीं ‘मुझे’ होता है, ‘देने को’ नहीं ‘देने में’ होता है, ‘पड़ लिया’ नहीं ‘पढ़ लिया’ होता है, ‘में’ नहीं ‘मैं’ होता है, ‘माफ़ करिए’ नहीं ‘माफ़ कीजिए’ होता है, अब आप माफ़ी मांग ही रहे हैं तो चलिए माफ़ किया… लेकिन पत्रकारिता से पहले आपको हिंदी सिखानी पड़ेगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here