रिश्वत लेने के आरोप में न्यूज चैनल के सीईओ गिरफ्तार

0

बेंगलुरु पुलिस ने एक व्‍यापारी को ब्लैकमेल और उससे मोटी रकम वसूलने के आरोप में एक न्यूज चैनल के सीईओ को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम लक्ष्मी प्रसाद वाजपेयी है और वो कन्नड़ भाषा के न्यूज़ चैनल “जनश्री” के सीईओ है। आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

गिरफ्तार
photo- न्यूज़ क्राइम 24

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक पुलिस ने कन्नड़ न्यूज चैनल के सीईओ लक्ष्मी प्रसाद वाजपेई (42) को शहर के एक बिल्डर से 25 लाख रुपए की वसूली मांगने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि वाजपेयी ने कारोबारी और उसकी कंपनी का आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर 10 करोड़ रुपए मांगे थे।

Also Read:  ट्विंकल खन्ना ने CM योगी आदित्यनाथ को 'गैस निकालने' वाले आसन करने की दी सलाह

न्यूज चैनल इस वीडियो का एक हिस्सा पहले ही प्रसारित कर चुका था ताकि कारोबारी पर पैसा देने के लिए दबाव बनाया जा सके। चैनल के सीईओ लक्ष्मी ने 40 मिनट का प्रोग्राम तैयार किया, जिसमें उसने बताया कि कैसे बिल्डर सरकार और निवेशकों के साथ धोखा कर रहा है।

Also Read:  जेएनयू के फ़र्ज़ी वीडियो दिखाने पर न्यूज़ चैनलों पर दिल्ली सरकार कर सकती है केस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने दावा किया है कि, वाजपेयी अपने चैनल में टारगेट की छोटी सी स्टोरी टेलीकास्ट करते जिसका मकसद व्‍यापारी और उसके प्रतिष्ठान की छवि को धूमिल करना होता। व्‍यापारी डर जाते कि कही बाजार में उनकी साख न गिर जाए और फिर ऐसे लोगों से वाजपेयी मनमानी रकम वसूलते।

Also Read:  स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख पहुंचे PM मोदी, विश्व आर्थिक मंच में हिस्सा लेने जाएंगे दावोस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here