कभी KFC में कम पैसों में काम करने वाली ये लड़की आज बन गई करोड़ो की मालकिन, जानिए कैसे

0

कुछ समय पहले KFC में काफी कम पैसों में काम वाली ये लड़की आज आलीशान घर और महंगी गाड़ियों की मालकिन है। वो भी किसी बड़ी कंपनी में काम नही करती लेकिन फिर भी ये कैसे मुमकिन है तो आइए आज हम आपको बताते है इसके पीछे का क्या कारण है। कैटी सिडनी में मौजूद लाखों शुगर बेबीज में से एक हैं। ये शुगर बेबीज अमीर बूढ़ों को डेट करती हैं और बदले में उनसे अपने खर्च उठवाती हैं। 22 साल की कैटी महीने में लाखों रुपए कमा लेती हैं। लॉ स्टूडेंट कैटी अपने खर्चे निकालने के लिए पहले KFC में काम करती थीं।

कभी KFC में कम पैसों में काम करने वाली

बता दें कि, उन्होंने एक दोस्त के कहने पर पिछले साल SeekingArrangement.com नाम की डेटिंग वेबसाइट पर रजिस्टर किया था। उसके बाद उन्हे कई लोगों के ऑफर आने शुरू हो गए। यहीं पर उनकी मुलाकात 30 साल से भी ज्यादा एक शख्स से हुई। उसके साथ समय बिताने के बदले कैटी को हफ्ते के साढ़े 33 हजार रुपए मिले। बाद में वो शख्स कैटी को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था लेकिन कैटी ने इंकार कर दूसरे शुगर डैडीज की तलाश शुरू कर दी।

इस डेटिंग वेबसाइट के जरिए कैटी ऐसे आदमियों से मिलती हैं, जिन्हें सिर्फ प्यार और केयर की जरुरत होती है। इसके बदले में ये अमीर आदमी को लड़कियों की सारी जरूरतें पूरा करते हैं। शुगर बेबी कैटी के मुताबिक इस काम में आदमी सिर्फ केयर चाहते हैं। उन्हें अकेलापन दूर करने के लिए पार्टनर चाहिए होता है, इसमें फिजिकल रिलेशन जरुरी नहीं।

कैटी के मुताबिक, शुगर गर्ल बनने के बाद उनकी लाइफस्टाइल काफी बदल गई है। अब उनकी इतनी कमाई हो जाती है कि उन्होंने अपने लिए नई गाडी भी खरीद ली है। कैटी अपनी मर्जी से किसी शुगर डैडी के साथ रिलेशन बनाती हैं। कैटी इस प्रोफेशन को प्रोस्टिट्यूशन नहीं मानती और ये उनका निजी फैसला होता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here