बढ़ते वजन पर किया कमेंट तो नेहा धूपिया ने न्यूज बेवसाइट को दिया करारा जवाब, पति अंगद बेदी, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने किया समर्थन

0

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नेहा धूपिया इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फैट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। बेटी के जन्म के बाद से नेहा धूपिया का काफी वजन बढ़ गया था। इसी बीच, एक न्यूज बेवसाइट ने नेहा धूपिया का उनके वजन को लेकर उनका मजाक उड़ाया तो नेहा ने भी करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, नेहा के सपोर्ट में और कई बॉलीवुड स्टार्स भी आ गए।

नेहा धूपिया
फाइल फोटो: नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने ख़बर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ऐसी फैटशेमिंग पर मुझे किसी भी तरह की कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है और न ही इसकी मुझे परवाह है। लेकिन मैं इसे एक अहम मुद्दे के तौर पर लेना चाहती हूं क्योंकि फैट शेमिंग न केवल सेलेब्स के लिए बल्कि सभी लोगों के लिए बंद होनी चाहिए।

नेहा ने आगे लिखा, एक नई मां होने के नाते, मैं अपनी बेटी के लिए फिट, हेल्दी और एनर्जेटिक होना चाहती हूं इसलिए रोज वर्कआउट करती हूं। कभी-कभी दिन में दो बार भी क्योंकि मेरे लिए फिटनेस प्रायोरिटी है। सोसाइटी द्वारा लुक्स के लिए बनाए गए स्टेंडर्ड में फिट होने का मुझे कोई शौक नहीं। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में लोग ऐसे कमेंट्स करने से बचेंगे।

नेहा के खिलाफ छपे इस आर्टिकल का उनके पति अंगद बेदी ने भी विरोध किया हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, एक महिला द्वारा एक दूसरी महिला को फैटशेम करना (जो कि अभी मां बनी है) आपकी परवरिश दर्शाता है, गेट वेल सून, मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है।

करण जौहर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, नेहा आप अद्भुत महिला हैं, यह वजन कम करने के बारे में नहीं है, यह लाभ के परिप्रेक्ष्य में है। उम्मीद करता हूं कि आज उस महिला ने इसे पढ़ने के बाद कुछ हासिल जरुर किया होगा।

अभिनेत्री सोनम कपूर ने ट्विटर पर लिखा, नेहा आप खूबसूरत हैं,चाहे कोई कुछ भी कहे। विद्या बालन ने लिखा, ‘यह चौंकाने वाला है कि इसे (आर्टिकल) किसी महिला ने ही लिखा है।’ बता दें कि इसके अलावा भी कई स्टार्स नेहा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर खुलकर बोलते नजर आए।

बता दें कि नेहा धूपिया ने पिछले साल अपनी उम्र से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। नेहा की शादी का खुलासा तब हुआ जब उन्‍होंने खुद शादी की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

कुछ दिन पहले भी नेहा ने अपनी बेटी को जन्म दिया था। नेहा आजकल अपना पूरा वक्त अपनी बेटी के साथ बिता रही हैं। नेहा ने अपनी बेटी का नाम ‘मेहर धूपिया बेदी’ रखा है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here