क्या नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अनजाने में कर दिया ऋषि कपूर की बीमारी का खुलासा?

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर पिछले कुछ समय से अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं। अमेरिका जाने से पहले ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वह मेडिकल ट्रीटमेंच के लिए वहां जा रहे हैं।

नीतू कपूर

हालांकि, ऋषि कपूर की फैमिली के सभी लोग इस बात को लेकर चुप्पी साध रखे हैं कि उन्हें क्या हुआ है और वहां किस चीज का इलाज करवा रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी नीतू कपूर के ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके फैन्स के बीच हलचल सी मचा दी है। उनके पोस्ट पर लिखा गया मेसेज कथित तौर पर इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवा रहे हैं।

ऋषि कपूर के साथ नए साल के इस जश्न में पत्नी नीतू कपूर बेटा रणबीर कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर और बॉलीवुट अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर आए। फोटो को देखकर फैंस काफी खुश हुए, लेकिन ऋषि कपूर को देखकर फैंस हैरान रह गए। फोटो में ऋषि कपूर बेहद कमजोर और बीमार दिखाई दे रहे हैं।

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर न्यू इयर सेलिब्रेशन की एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में ऋषि कपूर, खुद नीतू, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और बेटी रिद्धिमा कपूर नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैपी 2019! कोई संकल्प नहीं, इस साल के लिए सिर्फ विश है!!! कम पल्यूशन ट्रैफिक!!! उम्मीद करती हूं कि भविष्य में कैंसर सिर्फ एक राशि (कर्क) का चिह्न बनकर रह जाए। कोई नफरत नहीं… ढेर सारा प्यार, सबका साथ, खुशियां और सबसे अहम अच्छा स्वास्थ्य रहे।’

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर की इस पोस्ट को ऋषि कपूर की बीमारी से जोड़कर देखा जा रहा है और तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर कपूर परिवार की ओर से अभिनेता की बीमारी से जुड़ी कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।

बता दें कि ऋषि कपूर पिछले तीन महीने से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं, वे 29 सितंबर को मुबंई से रवाना हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था कि सभी को हैलो, किसी चीज का इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने चाहने वालों से ये गुजारिश करता हूं कि वो किसी तरह का बेमतलब कयास न लगाएं। मुझे फिल्मों में काम करते हुए 45 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आप सभी के प्यार और दुआओं की बदौलत मैं जल्द ही लौटकर आऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here