जब NDTV का नाम सुनकर हंसने लगे अर्नब गोस्वामी तो पैनलिस्ट ने उन्हें रोकते हुए कहा- ‘बेवकूफ की तरह हंसना बंद करो’

2

हाल ही में अर्नब गोस्वामी सुर्खियों में रहे थे क्योंकि गुजरात दंगों पर उनकी रिपोर्टिंग के दावे झूठे साबित हुए। अर्नब गोस्वामी के दावों को झूठा साबित करने करने के बारें में NDTV में उनके पूर्व सहयोगियों ने कहा कि था कि वह झूठ बोल रहे है। जिसके बाद उनकी टीम ने कथित रूप से उस मूल वीडियो को डिलीट कर दिया था।

अर्नब गोस्वामी

इसके कुछ दिनों बाद ही पता चला कि NDTV को स्पाइसजेट के मालिक अजय सिंह खरीद रहे है, जो कि 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान ‘अबकी बार मोदी सरकार’ का नारा देने वाले थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कट्टर समर्थक रहे हैं अजय सिंह के हाथों NDTV के स्वामित्व की खबर को मीडिया ने काफी महत्व दिया। आमतौर पर NDTV को सरकार का असाधारण आलोचक माना जाता था और BJP की सरकार आने के बाद यह और भी महत्वपूर्ण हो गया था।

बुधवार को, अपने शो में अर्नब गोस्वामी भारत में रह रहे रोहंगिया शरणार्थियों के मुद्दे पर बहस कर रहे थे, बहस करते हुए उन्हें वापस म्यांमार भेजने के विकल्प पर बात की जा रही थी। अपनी बात को रखते हुए उन्होंने कहा कि उनमें से कितने लोगों के पाकिस्तान के साथ कथित संबंध है।

इसी समय कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे एक पैनलिस्ट ने गोस्वामी का ध्यान NDTV की एक रिपोर्ट पर आकर्षित किया वह पैनलिस्ट NDTV की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए संख्या बता रहा था कि अचानक से NDTV का नाम आते ही अर्नब गोस्वामी जोर-जोर से हंसने लगे, उनकी हंसी नहीं रूक रही थी सब खामोश हो गए और वह एक मिनट तक हंसते रहे।

अपने उस पैनलिस्ट को जवाब देते हुए गोस्वामी ने कहा- NDTV?क्या आपने कहा? इस हंसी में उनके साथ भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया भी सम्मिलित रहे। अर्नब ने गौरव भाटिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह NDTV कह रहे है? NDTV के नाम पर यह दोनों लोग हंस रहे थे जबकि प्रतिभागी अपने आंकड़े प्रस्तुत कर रहा था लेकिन इन लोगों की इस पर कोई दिलचस्पी नहीं दिखी और वह हंसते रहें।

लगभग एक मिनट के बाद, गोस्वामी को अपने इस प्रतिकूल व्यवहार का अहसास हुआ। उन्होेंनंे समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधी को जवाब देते हुए कहा- ‘NDTV के नाम पर बेवकूफ की तरह मत हंसो’

इसके बाद अर्नब बोलें कि अगर आप बोलेंगे कि आपने NDTV के बारें में क्यों हंसा तो कल फिर लुटियंस ब्रिगेड उसी के बारें में लिखेगी। मेरे पीछे पड़ जाएगें कि उन्होंने NDTV का नाम लिया और वह हंस रहे थे। आजकल उनकी हाॅबी है तो अब हम विषय पर वापस लौटते है।

3.15 मिनट के बाद से वीडियो देखें

2 COMMENTS

  1. Arnab is so disrespectful to all, not only NDTV, even to the panelists.
    Shame Arnab, you are not even a journalist. you are just a Anchor.
    And you shout like a uneducated and arrogant brat. All political parties should boycot his channel.

  2. अरुण हमने जो बोला था वही हो रहा है लुटियंस ब्रिगेड का एक हिस्सा जनता का रिपोर्टर ने शुरू कर दिया उस पर लिखना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here