गुजरात: चुनाव से ठीक पहले कथित सेक्स सीडी केस में हार्दिक पटेल पर शिकंजे की तैयारी, लड़की से मिलेगा महिला आयोग

0

गुजरात विधानसभा चुनाव जितना करीब आ रहा है, राज्य में राजनीतिक गहमा-गहमी उतनी ही तेज होती जा रहीं है।राज्य में सत्ता बरकरार रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित तमाम बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस बीच एक कथित सेक्स सीडी को लेकर सभी बड़े दलों की आंखों की किरकिरी बने पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PASS) के नेता हार्दिक पटेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

@HardikPatel_

दरअसल, रविवार (3 नवंबर) को राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने कहा कि उसकी अध्यक्ष रेखा शर्मा उस लड़की से मुलाकात करेंगी, जिसका हार्दिक ने कथित रूप से यौन शोषण किया था। आयोग द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, ‘एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष की अगुवाई में एक टीम उस लड़की से मिलने के लिए सूरत रवाना होगी, जिसका हार्दिक पटेल ने कथित यौन शोषण किया है। इस संबंध में आयोग को शिकायत मिली है।’

न्यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीडब्ल्यू ने कहा कि इस मामले में पीड़िता शिकायतकर्ता नहीं है, लेकिन वह आयोग की सदस्यों से बात करना चाहती है। आयोग ने पहले कहा था कि वह सोशल मीडिया पर आए हार्दिक पटेल के सेक्स वीडियो (कथित) के बारे में दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी की शिकायत की भी पड़ताल कर रहा है। गुलाटी ने 22 नवंबर को आयोग से शिकायत की थी और इस मामले की जांच करने तथा पुलिस को दोषी व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी।

वहीं, इस मामले में पाटीदार नेता ने कहा कि सेक्स सीडी के नाम पर बीजेपी जानबूझकर मुझे टारगेट कर रही है और यह गंदी राजनीति है। गौरतलब है कि पिछले दिनों हार्दिक पटेल की यह कथित सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें कथित तौर पर हार्दिक पटेल एक कमरे में एक महिला के साथ दिख रहे हैं। बता दें कि गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में वोटिंग होनी है, जबकि 18 को नतीजे आएंगे।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here