महाराष्ट्र: सामने आए NCP के ‘लापता’ विधायक दौलत दरोडा और नितिन पवार, देखें वीडियो

0

महाराष्ट्र में राजनीतिक उलटफेर के बीच शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के गायब दोनों विधायक दौलत दरोडा और नितिन पवार पहली बार सामने आए हैं। दोनों विधायकों ने अलग-अलग बयान जारी कर कहा है कि उनके बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। बता दें कि, दोनों लिधायक के खिलाफ गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

महाराष्ट्र

एनसीपी विधायक दौलत दरोडा ने कहा कि, “मैं सुरक्षित हूं। मैंने एनसीपी के टिकट पर चुनाव जीता है। इसलिए पार्टी बदलने का कोई सवाल ही नहीं है। शरद पवार और अजीत पवार जो भी फैसला लेते हैं, मैं उनेके साथ हूं। किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करें।”

वहीं नितिन पवार ने कहा कि, ”मेरे परिवार को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मैं शरद पवार, अजित पवार और छगन भुजबल के साथ हूं। इसके अलावा मेरे परिवार और बाकी लोग मेरे बारे में कुछ भी नहीं सोचे।”

गौरतलब है कि, अजित पवार के डिप्टी सीएम के तौर पर शपथ लेने के बाद से ही निपिन पवार गायब थे। वहीं, शाहपुर के एनसीपी विधायक दौलत दरोदा शनिवार सुबह दक्षिण मुंबई में राजभवन पहुंचने के बाद लापता हो गए थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि नितिन पवार और दौलत दरोदा अजित पवार के खेमे में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here