VIDEO: NCP नेता मजीद मेमन के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को बताया अनपढ़ और जाहिल

2

जैसे जैसे आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे राजनेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। इसी बीच, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता माजिद मेमन ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने पीएम को ‘अनपढ़ और जाहिल’ बताया है।

माजिद मेमन

माजिद मेमन ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री भी एक अनपढ़, जाहिल या रास्ते पर चलने वाले आदमी की तरह बात करते हैं। वो इतने बड़े पद पर बैठे हैं, उनका पद एक संवैधानिक पद है। उस संवैधानिक पद के लिए प्रधानमंत्री रास्ते में नहीं चुना जाता।’

मेनन ने आगे कहा कि, यहां जनता प्रधानमंत्री का चुनाव नहीं करती बल्कि जनता द्वारा चुने गए सांसद पीएम का चुनाव करते हैं। इस बार भी सबसे बड़ा दल अपना प्रधानमंत्री चुनेगा।

नेताओं के आपत्तिजनक बयान और आचरण का यह पहली घटना नहीं आई है। नेताओं के आचरण का एक भद्दा नमूना पिछले महीने यूपी के संत कबीरनगर में देखने को मिला था जहां बीजेपी सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ।

इस वीडियो में स्थानीय सांसद शरद त्रिपाठी विधायक राकेश सिंह बघेल को जूते से पीटते नजर आए थे। इसके बाद विधायक ने भी उन पर हमला किया। इस घटना को लेकर विपक्षी दलों ने भाजपा की आलोचना की।

2 COMMENTS

  1. मजीद मेमन जी प्रधान मंत्री के पद को बड़ा मानते हैं। लेकिन फकीरों के लिए कोई पद बड़ा छोटा नहीं होता और पद के कारण उनके आचरण पर कोई असर नहीं होता । यही सच्चे तथा महान संत की निशानी है। मजीद मेमन जी ये बात शायद नहीं समझ सकते क्योंकि वे आध्यामिक विकास की उस उच्च अवस्था को प्राप्त नहीं कर पाये हैं।

  2. सच्चे फकीर की एक निशानी ये भी होती है कि सब को (सड़क पर रहने वालों सहित) समझ में आए ऐसी भाषा मे बात करे जैसे महात्मा बुद्ध संस्कृत को छोड़ पाली / प्राकृत मे बात करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here