J&K: पाकिस्तान सेना की फायरिंग में नायक मुदस्सर अहमद शहीद, मासूम बच्ची की भी मौत

0

पाकिस्तान की ओर से सोमवार(17 जुलाई) को एक बार फिर से सीजफायर उल्लंघन किया गया है। राजौरी में पाकिस्तान की फायरिंग में सेना के एक जवान नायक मुदस्सर अहमद शहीद हो गए, शहीद जवान पुलवामा के रहने वाले हैं। वहीं इस फायरिंग में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजौरी के डीडीसी ने बताया कि, ‘2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, स्कूल कुछ समय के लिए बंद, गोलीबारी कम होने पर स्थान को खाली कराया जाएगा।’ साथ ही जम्मू-कश्मीर के उप-मुख्यंमत्री निर्मल सिंह ने पाकिस्तान की हरकत पर कहा कि भारी गोलीबारी हो रही है और हम बड़ी ताकत से उसका जवाब दे रहे हैं।

ख़बर के मुताबिक, पाकिस्तान की इस संघर्ष विराम उल्लंघन कार्रवाई में भारतीय सेना का जवान शहीद हो गया और एक बच्ची भी गोलीबारी का शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि गोलीबारी में 6 साल की साजिदा कफील की मौत हो गई है और साथ दो अन्य घायल भी हो गए हैं।

ख़बरों के मुताबिक, सेना ने कहा है कि जवान मुदस्सर अहमद तब शहीद हो गए जब सुबह 7.30 बजे उनके बंकर को एक मोटार्र गोले से उड़ा दिया गया। आपको बता दें की जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा शनिवार को की गई भारी गोलाबारी में भारतीय सेना के एक जवान शहीद हो गये थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच खबर है कि भारत की जवाबी कार्रवाई में पाक सेना का एक वाहन नदीं में गिर गया जिसमें 4 सैनिकों की मौत हो गई।

ख़बरों के अनुसार पाक सेना के प्रवक्ता जनरल आसिफ गफूर ने एक बयान में कहा है कि PoK के मुजफ्फराबाद से करीब 70 किमी दूर स्थित आठमुकाम में पाक सेना के वाहन को निशाना बनाया गया जो नीलम नदी के पास चल रहा था। गोलीबार में यह वाहन नदी में गिर गया जिसमें सवार चार पाकिस्तानी सैनिक नदी में डूब गए। उनमें से एक शव बरामद किया जा चुका है बाकि तीन की तलाश जारी है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here