छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे सात वाहनों को किया आग के हवाले

0

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने सड़क निर्माण के कार्य में लगे कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया, यह जानकारी आज पुलिस ने दी।

photo- ANI

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। दंतेवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल ने पीटीआई को बताया कि यह घटना कल शाम कातेकल्याण पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तोयलंका गांव में घटी थी।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना पीएमजीएसवाई के तहत गड़पाल और बड़ेलखपाल गांवों के बीच एक सड़क बनाई जा रही है।

एएसपी ने बताया कि प्राथमिक सूचना के आधार पर हथियारों से लैस एक समूह तोयलंका के पास निर्माण स्थल पर पहुंच गया और वहां खड़े दो ट्रैक्टरों, पानी के दो टैंकरों, एक पोक्लेन मशीन, एक रोड रोलर और एक जेसीबी मशीन में आग लगा दी।

उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने कथित तौर पर मजदूरों को निर्माण कार्यों से दूर रहने की धमकी भी दी। एएसपी ने बताया कि पुलिस की एक टीम आज सुबह घटनास्थल पर पहुंची तथा नक्सलियों की खोज जारी है।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही बिहार के मसुदन रेलवे स्टेशन पर नक्सलियों ने देर रात हमला कर दिया है। नक्सलियों ने रेलवे स्टेशन की तमाम संपत्ति को आग के हवाले कर दिया। यह घटना रात करीब साढ़े ग्यारह बजे के आसपास हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here