नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर भतीजी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, अभिनेता की पत्नी आलिया बोलीं- अभी कई खुलासे होंगे

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता की पारिवारिक जिंदगी में इन दिनों तूफान आया हुआ है। इस बीच, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अभिनेता के भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करावाई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने ई टाइम्स से इस संबंध में कहा, “मैंने अपने चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की है। यह मामला उस समय का है, जब मैं 9 साल की थी। मेरे माता-पिता का तलाक उस समय हो गया था जब मैं दो साल की थी। मैं उसके बाद अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी, उस दौरान मुझे बहुत टॉर्चर किया गया था। उस समय मैं काफी छोटी थी और बहुत सारी चीजों के बारे में इतनी समझ नहीं थी। लेकिन जब मैं बड़ी हुई तब जाकर मुझे एहसास हुए कि मेरे साथ मेरे चाचा ने ही गलत किया है, उनका मुझे टच करना गलत तरह से था।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने आगे कहा कि मुझे हमेशा से यह उम्मीद थी कि मेरे बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन सब बातों को समझेंगे। लेकिन उन्होंने हमेशा यह कहकर टाल दिया कि उनका भाई ऐसा नहीं कर सकता।

इस बीच, नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया सिद्धिकी ने भी सोशल मीडिया पर ऐसी बात कही है जो सबका ध्यान खींच रही है। आलिया सिद्दिकी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘ये तो अभी शुरुआत है। शुक्र है भगवान का कि मुझे पहले ही इतना सपोर्ट मिल गया है। अभी काफी खुलासा होगा, जो दुनिया को चौंका देगा कि मैं ही सिर्फ अकेली नहीं थी। देखते हैं कि पैसा कितना सच खरीद सकता है और कौन-कौन पैसा देकर खरीद सकते हैं।’

बता दें कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है। आलिया (अंजलि) के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए सात मई को भेजा था। उन्होंने बताया कि अभिनेता से अभी इस नोटिस पर जवाब मिलना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here