नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘कृष्ण’ के अवतार में बेटे की तस्वीर की ट्वीट तो हुए ट्रोल

0

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार(24 अप्रैल) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि पिछले दिनों उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट करवाया था जिसके रिपोर्ट में पता चला कि वह कई धर्मों से मिलकर बने हैं लेकिन वह 100% आर्टिस्ट हैं। लेकिन उसके बाद एक बार फिर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साबित कर दिया है कि, कलाकार का कोई धर्म नहीं होता।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्हें जहां गैरमुस्लिम यूजर्स से डराने वाले कमेंट आ रहे हैं तो वहीं मुस्लिम यूजर्स की आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं। तो आइए आपको बताते है कि ऐसा उन्होंने क्या कर दिया है जो उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल नवाजुद्दीन ने रविवार(13 अगस्त) को अपने बेटे की एक तस्वीर ट्वीट की।

जिसमें उनका बेटा कृष्ण के अवतार में नजर आ रहा है। हाथ में बासुंरी और चेहरे पर मासूमियत लिए ये लिटिल ब्वॉय बेहद क्यूट लग रहा है। नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की ये तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया।

बता दें कि, नवाज के बेटे की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को यह फोटो खूब पसंद आ रहें है तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी है जो इस खूबसूरती में भी नफरत फैला रहे हैं। हालांकि, नवाज ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

बता दें कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पिछले साल राम-लीला में किरदार निभाने से रोक दिया गया था। अपने घर बुढ़ाना में जब वो राम-लीला की तैयारी कर रहे थे तब शिवसेना ने इस पर आपत्ति जताई थी कि एक मुस्लिम राम-लीला का हिस्सा कैसे हो सकता था। लेकिन आज अपने बेटे को भगवान श्रीकृष्ण के किरदार में देख कर वो काफी खुश हैं।नवाजुद्दीन के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here