अक्षय कुमार को रिप्लेस कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभाने जा रहे है बाल ठाकरे का किरदार

0

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक अलग तरह का अभिनय दिखाकर अपनी पहचान स्थापित की है लेकिन पिछले दिनो धड़ाधड़ कर्मशियल फिल्में करने के बाद वह अपना दम दिखाने में लगातार नाकाम रहें और कई सारी फ्लाप फिल्में उन्होंने दी। लेकिन एक फिर चुनौति को कबूल करते हुए वह एक दमदार किरदार को निभाने वाले है। यह किरदार कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे का है। बाल ठाकरे पर बनाई जा रही बाॅयोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुख्य किरदार निभाने की बात सामने आई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बाल ठाकरे पर आधारित इस बाॅयोपिक का फर्स्ट लुक 21 दिसंबर 2017 को रिलीज़ किया जाएगा। इसके रिलीज के दौरान बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन भी वहां मौजूद होंगे। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस बीच यह भी खबर आई है कि पहले इस फिल्म में मुख्य किरदार अक्षय कुमार निभाने वाले थे लेकिन अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्‍हें रिप्लेस कर दिया है।

इस फिल्म की स्क्रिप्ट राज्यसभा सदस्य और शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत ने लिखी है।  जब संजय से नवाज द्वारा इस किरदार को निभाए जाने की बात पूछी गई, उन्होंने हंसते हुए इस फिल्म के फर्स्ट लुक के लॉन्च तक इंतजार करने को कहा। इस फिल्म का फर्स्ट लुक 21 दिसंबर 2017 को रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here