VIDEO: हिन्दू हृदय सम्राट बाल ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फूंक दी जान, देखिए कैसे

0

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक अलग तरह का अभिनय दिखाकर अपनी पहचान स्थापित की है लेकिन पिछले दिनो धड़ाधड़ कर्मशियल फिल्में करने के बाद वह अपना दम दिखाने में लगातार नाकाम रहें और कई सारी फ्लाप फिल्में उन्होंने दी। लेकिन एक फिर चुनौती को स्वीकार करते हुए दमदार किरदार के रूप में सामने आए है। यह किरदार कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे का है। बाल ठाकरे पर बनी बाॅयोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुख्य किरदार निभाकर पेश कर रहे है।

फिल्म का पहला टीजर वाकई जानदार है। इसकी शुरुआत एक झोपड़ी से होती है जहां एक बच्चा बैठा रो रहा है। उस बच्चे के पास एक पेट्रोल बम आकर गिरता है। बच्चे का रोना बढ़ता जाता है और अचनाक, बूम!

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जीवन पर बनाई गई इस फिल्म का टीजर सांताक्रूज के गैं्रड हयात होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में रिलीज किया गया। इस मौके पर उद्धव ठाकरे, अमिताभ बच्चन, संजय राउत, आदित्य ठाकरे सहित कई बड़े नाम शामिल थे। ये फिल्म 23 जनवरी 2019 को सिनेमा घरों में होगी।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस बीच यह भी खबर आई है कि पहले इस फिल्म में मुख्य किरदार अक्षय कुमार निभाने वाले थे लेकिन अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्‍हें रिप्लेस कर दिया है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट राज्यसभा सदस्य और शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत ने लिखी है। उन्होंने कहा कि वो इस प्रोजेक्ट पर पिछले चार सालों से काम कर रहे हैं। वो रिचर्ड एटनबरो की फिल्म ‘गांधी’ और जस्टिन चैडविक की फिल्म ‘मंडेला: लॉन्ग वॉक टू फ्रीडम’ ने बहुत अधिक प्रभावित थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बालासाहेब के किरदार को निभाने के लिए नवाज मराठी भाषा की ट्रेनिंग ले रहे हैं। नवाज मूलतः उत्तर प्रदेश से हैं ऐसे में उन्हें मराठी में डायलॉग बोलने में उन्हें कठिनाई हो रही है। ऐसे में मेकर्स ने फैसला किया कि फिल्म में कुछ डायलॉग मराठी में होंगे बाकी पूरी फिल्म हिंदी भाषा में होगी। फिल्म को अभिजीत पानसे डायरेक्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here