फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई पर हमला

0
मशहूर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई पर कुछ बाईक सवार लोगों ने हमला बोल दिया। ये हमला उस समय बोला गया जब वह किसी काम से घर का सामान लेने बाजाए आए हुए थे। जबकि पुलिस का कहना है कि ये मामला उनका पारिवारिक है और जांच के आदेश दे दिए गए है।
janta ka reporter
janta ka reporter
प्राप्त खबरों के अनुसार घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली की है। यहां मशहूर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के छोटे भाई मिनाजुदीन सिद्दीकी पर उस समय बाइक सवार लोगो ने हमला किया, जब शुक्रवार को वह बाजार में घर का सामान लेने के लिए गए हुए थे।
न्यूज 18 की ख़बर के अनुसार बाजार में घुमते हुए नूर, इस्लाह और जहीरुदीन ने मिनाजुदीन को रोक लिया और गंदी-गंदी गालियां देने लगे। इस बात को लेकर उनमें  आपस मे झगड़ा होने लगा। इसके बाद विरोध करने पर उन्होंने मिनाजुदीन को उन लोगों ने मारना-पीटना शुरू कर दिया।
यहां से निकल जान बचाकर घर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई ने कोतवाली में तीनों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जबकि इस मामले में आरोपी बनाए गए नूर की ओर से भी पुलिस को तहरीर देने से पुलिस दोनों तरफ से तहरीर लेकर जांच में जुट गई। फिलहाल इस हमले पर अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दिकी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here