नेवी ऑफिसर पर लगा रात में पोर्न फिल्मों में काम करने का आरोप, जांच जारी

0

एक नेवी ऑफिसर पर पोर्न फिल्मों में काम करने का आरोप लगा है। नेवी अफसर पर आरोप लगने के बाद कहा जा रहा है कि, जो अफसर दिन में नैवी की शोभा बढ़ाता था वही रात में रंगीन दुनिया में पोर्न स्टार बन जाता था।

file photo

न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक इस ऑफिसर को सेना के कई सम्मान भी मिल चुके हैं। यह कथित मामला सामने आने के बाद बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्या इस नेवी ऑफिसर ने अपने इस प्रोफेशन के बारे में सेना को पहले सूचित किया था? या सेना में जानकारी होने के बाद भी वह पोर्न के प्रोफेशन में जुड़े थे?

Also Read:  अमेरिका में सिख समुदाय के बाद मुस्लिम परिवार पर हमला, घर में घुसकर की तोड़फोड़

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेना इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपी पर कार्रवाई होगी या नहीं, तय हो पाएगा। नेवी ऑफिसर स्मिट जे वूम के नाम से 29 पोर्न फिल्मों में काम कर चुके हैं। दावा किया गया है कि इस नेवी ऑफिसर की पत्नी भी उनके साथ पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

आरोपी की पत्नी ने मीडिया को बताया है कि उन्होंने उनको एक अनपेड स्टार के तौर पर हायर किया था जिसके उनकी फिल्म की लागत कम हो सके। हालांकि उनकी पत्नी के हवाले से कहा गया है कि, उनके पति स्मिट और कई नेवी के सैनिक दोस्त ऑनलाइन पोर्न वीडियो देखते थे। साथ ही कहना है कि उसके पति के लगभग सारे सैनिक दोस्तों को पता था कि वे पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

Also Read:  क्या आप जानते हैं पॉर्न स्टार को क्यों पसंद नहीं है कॉन्डोम

इस सैनिक के बारे में कहा जा रही है, साल 2001 में पहली पॉर्न फिल्म की थी, लेकिन पत्नी और मां बनने के लिए उन्होंने 2003 में यह काम छोड़ दिया। फिर उसके बाद इन्होंने 2005 में एक रीयल एस्टेट फर्म की शुरुआत की थी। लेकिन बिजनेस ठप हो गया और भारी कर्ज के चलते दोनों ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया।

Also Read:  VIDEO: एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने महिला का जबरन उतरवाया हिजाब, कहा- आप हमारे लिए सुरक्षित नहीं है

कारोबार में हुए नुकसान के बाद नेवी आफिसर ने दोबारा से पोर्न फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। वहीं सैनिक की पत्नी का कहना है कि उनके पति के पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ने के चलते उनके घर की हालत में सुधार आया है। वह इन्हीं पैसों से अपने ऊपर के सारे कर्ज उतार दिए हैं।

उन्होंने बताया कि इससे उनके परिवार को मदद मिलती है। इस धंधे ने उन्हें कई आर्थिक चुनौतियों से उबारा है। वह अब अपने बच्चों की देखभाल कर सकती हैं। कर्ज से भी मुक्‍त हो सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here