नवजोत कौर का बयान- अगले सप्ताह ‘आप’ के होंगे सिद्धू, कांग्रेस ने भी किया था संपर्क

0

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू अगले सप्‍ताह आम आदमी पार्टी(आप) में शामिल हो सकते हैं। उनकी पत्‍नी नवजोत कौर ने शनिवार को बताया कि कांग्रेस ने भी उनसे संपर्क किया था लेकिन उनके पति ने आप के साथ जाने का फैसला कर लिया था। नवजोत कौर ने शुक्रवार को दिल्‍ली में केजरीवाल से मिलने के बाद यह जानकारी दी। गौरतलब है कि सिद्धू ने पिछले महीने राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दिया था। इसके बाद से उनके आप में जाने की अटकलें लग रही हैं। हालांकि उन्‍होंने अभी तक अपने पत्‍ते नहीं खोले।

Also Read:  दिल्ली महिला आयोग की पहल से शिकंजें में आए रेप केस के दो आरोपी
Photo: Yahoo News
Photo: Yahoo News

कोबरापोस्ट की खबर के अनुसार, नवजोत कौर ने बताया, ”हमसे कांग्रेस ने भी संपर्क किया लेकिन कैप्‍टन अमरिंदर और बादल परिवार में कोई अंतर नहीं है। दोनों के खिलाफ भ्रष्‍टाचार के मामले हैं। हम लोगों ने खुद को बनाया है और पंजाब में समृद्धि लाना चाहते हैं। हम घमंड नहीं कर रहे लेकिन हममें और कैप्‍टन के परिवार में कुछ भी एक जैसा नहीं है। 10 साल में कैप्‍टन कभी अकालियों के खिलाफ नहीं बोले। मेरे पति ने 11 प्रोजेक्ट के पूरा न होने पर भाजपा का अकाली दल के साथ गठबंधन के बावजूद बादल परिवार के खिलाफ मोर्चा लिया। कैप्‍टन मुश्किल से विधानसभा या लोकसभा में जाते हैं।”

Also Read:  शो का जज बदलने पर कपिल शर्मा से नाराज हुए नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील ग्रोवर भी बढ़ा सकते है परेशानी

साल 2015 में सिद्धू के अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाने की वीडियो क्लिप के सामने आने पर नवजोत कौर ने कहा, ”हम किसी वीडियो को लेकर शर्मिंदा नहीं है। वे एक क्रिकेटर रहे हैं। वे अपने विश्‍वास पर दृढ़ हैं। वे अब भी पीएम नरेंद्र मोदी का आदर करते हैं लेकिन पार्टी का नहीं। केजरीवाल के प्रति उनके मन में अधिक सम्‍मान हैं।

Also Read:  रिटायर जस्टिस सीएस कर्णन कोयंबटूर से गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट की अवमानना का था आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here