कॉमेडी शो के चक्कर में एक भी दिन अपने दफ्तर नहीं गए कैबिनेट मंत्री सिद्धू

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले नवजोत सिंह सिद्धू जब पंजाब सरकार में केंद्रीय मंत्री बने तो लोगों को उनसे बहुत उम्मीद थी, लेकिन सिद्धू जनता की उम्मीदों पर खरे उतरते नजर नहीं आ रहे हैं। दरअसल, पंजाब में कांग्रेस कि सरकार बने 3 महीने से भी ज्यादा समय हो चुका है, लेकिन तीन महीनों के दौरान पंजाब सरकार में पर्यटन एवं संस्‍कृति मंत्री सिद्धू अपने सरकारी दफ्तर में आने के लिए एक दिन के लिए भी फुर्सत नहीं निकाल पाए।‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू अपना मंत्री पद का प्रभार संभालने के लिए जरूर गए थे, लेकिन पंजाब सरकार को बने पूरे साढ़े तीन महीने हो चुके हैं, इस दौरान वे एक भी बार CM सचिवालय में स्थित अपने हाई प्रोफाइल कार्यालय में नहीं गए हैं। जबकि, इन्हीं की वजह से इनके दफ्तर को नया लुक दिया गया था, क्योंकि पहले वाला ऑफिस इनकी प्रोफाइल और स्टाइल के मुताबिक नहीं था।

कहा जा रहा है कि सिद्धू मंत्री तो सिर्फ नाम के हैं, उन्हें  ‘द कपिल शर्मा शो’ से फुर्सत मिले तभी तो वह दफ्तर में दर्शन देंगे। इस मुद्दे पर विपक्ष अमरिंदर सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व कैबिनेट मंत्री दलजीत चीमा ने सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा कि सिद्धू को न जनता से और न ही अपने ऑफिस से कोई मतलब है।

विपक्ष का आरोप है कि सिद्धू पंजाब से ज्यादा मुंबई में वक्त बिताते हैं और दफ्तर पर खर्च कटौती के बावजूद करोड़ों रुपए खर्च करना बताता है कि अमरिंदर सरकार किस कदर पंजाब के लिए चिंता में डूबी हुई है। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू के दफ्तर को नया रूप देने में करीब 50 लाख रुपये सरकारी खजाने से खर्च हो चुके हैं।

गौरतबल है कि कैबिनेट मंत्री बनने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ पर सिद्धू के सेलिब्रिटी-जज बने रहने को लेकर काफी हंगामा हुआ था, लेकिन बाद में उन्हें पंजाब सरकार ने शो करने की इजाजत दे दी थी। पंजाब के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा ने सिद्धू को कॉमेडी शो करने के लिए हरी झंड़ी देते हुए यह स्‍पष्‍ट कर दिया था कि निजी टीवी चैनल में काम करना लाभ के पद में नहीं आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here