VIDEO: नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनावी सभा में पीएम मोदी कि मिमिक्री कर जीता लोगों का दिल

0

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि मिमिक्री कर लोगों का खूब दिल जीता। इस मिमिक्रि का एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को कांग्रेस के उम्मीदवार जितु पटवारी के लिए वोट मांगने के लिए इंदौर के राऊ पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने मध्य प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पीएम मोदी जमकर तंज कसे।

उन्होंने कहा आपकी इस अदालत में एक बात तो पक्की है कि मामा (शिवराज) तो गयो… मामा तो गयो। वहीं, उन्होंने दर्शकों में उत्साह और प्रशंसा बढ़ाने के लिए पीएम मोदी को ठाकुर के रूप में संबोधित किया और कहा कि ठाकुर भी (पीएम मोदी) गयो। साथ ही उन्होंने शायराना अंदाज में कहा, “अंधा गुरु-बहरा चेला, दिनों नरक में ठेलम ठेला।”

सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करते हुए लोगों से कहा कि, “क्या आप जानते हैं कि ठाकुर कौन है? भाई और व्यवहार (भाइयों और बहनों)।” वहीं, दर्शकों ने सिद्धू की बड़ी प्रशंसा की जो स्पष्ट रूप से समझ गए कि वह पीएम मोदी की नकल कर रहे है। बता दें कि पीएम मोदी अक्सर अपनी रैलियों और भाषणों की शुरुआत भाइयों और बहनों के साथ शुरू करते है।

बता दें कि ठाकुर बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर शोले से एक लोकप्रिय चरित्र है। ठाकुर को एक गांव में एक शक्तिशाली व्यक्ति के रूप में भी जाना जाता था। नवजोत सिंह सिद्धू पीएम मोदी और केंद्र सरकार की नीतियों की समय-समय पर आलोचना करते रहे हैं।

बता दें कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटो की गिनती 12 दिसंबर को होगी। गौरतलब है कि कांग्रेस पिछले 15 साल से मप्र में सत्ता से बाहर है। इस बार माना जा रहा है कि प्रदेश में शिवराज सिंह के खिलाफ एक माहौल है। कांग्रेस इसी माहौल का फायदा उठाना चाहती है। राहुल गांधी इस चुनाव प्रचार में पूरी तरह से सक्रिय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here