मैं पैदायशी कांग्रेसी हूं, नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस में आने को बताया घर वापसी

0

नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस में आने की अपनी घोषणा को जोरदार अंदाज में सम्बोंधित करते हुए बीजेपी पर कड़ा निशाना साधा और पंजाब में बीजेपी को मंथरा बताया। इसके साथ ही कांग्रेस में आने को घर वापसी करार दिया।

जब से पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य सभा से इस्तीफा दिया है, उनके फैसले को लेकर तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही थी।

केजरीवाल पर पुछ गए सवाल पर उन्होंने कहा कि खुद अरविंद केजरीवाल ने मुझे डिप्टी सीएम के पद का आॅफर किया था जिसे मैंने स्वीकार नहीं किया उन्होंने माना कि नवजोत सिंह सिद्धू एक नोबेल आदमी है।

एक पत्रकार द्वारा पुछे गए सवाल के जवाब में नवजोत सिंह सिद्धू खीझ गए उनसे पुछा गया कि आप जब पार्टी में नहीं थे तब आपने मनमोहन सिंह और राहुल गांधी पर टिप्पणीयां की थी और कई अशोभनीय शब्द बोले थे, इस बात का जवाब देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि ये व्यक्तिगत् लड़ाई नहीं है, मनभेदों की लड़ाई नहीं बल्कि मतभेदों की लड़ाई है। उन्होंने झल्लाते हुए कहा कि मैं यहां सागर की बात कर रहा हूं तुम कुएं के मेंढक की बात कर रहे हो।

जबकि पीएम मोदी पर अपने विचारों को प्रकट करने से बचते हुए दिखे। यहां उन्होंने बेबाकी से राहुल गांधी, केजरीवाल, बादल पर सभी प्रश्नों का जवाब दिया लेकिन पीएम मोदी पर वो जवाब देने की बजाय दूर से निकलते नज़र आए और अपनी बात को पंजाब के इर्द-गिर्द ही रखा।

उन्होेंने कहा कि मेरा एजेंडा केवल पंजाब है किसी पार्टी से बड़ा मेरे लिए पंजाब है। आज पंजाब की दुर्दशा पर फिल्में बनती है। हमें पंजाब को फिर से उस स्तर पर लाना है। जिसका वो हकदार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here