‘जनता को अंतरिक्ष में मत घुमाओ, जमीन पे वापिस लाओ’, नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर निशाना

0

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। बता दें कि बुधवार को पीएम मोदी ने अंतरिक्ष में भारत की बड़ी सफलता का जिक्र करते हुए बताया था कि भारत स्पेस में लियो सेटेलाइट को मार गिराने वाला चौथा देश बन गया है।

नवजोत सिंह सिद्धू

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान का एक पुराना ट्वीट निकालकर उसी भाषा में तंज कसने की कोशिश की। उस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था, 2014 के लोकसभा चुनाव का कैंपेन आखिरी चरण में है, मगर किसी कांग्रेस नेता ने विकास के मुद्दे पर बात नहीं की….बहुत दुखद।

पीएम मोदी के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा, ‘2019 का लोकसभा चुनाव अंतिम चरण में पहुंच चुका है, मगर कोई बीजेपी नेता अब तक विकास के मुद्दों पर बात नहीं कर रहा…बहुत दुखद।’ फिर आगे कहा, ‘बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, राफेल आदि मुद्दों से मत भटकाइए।’ नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर कहा, ‘जनता को अंतरिक्ष में मत घुमाओ, जमीन पे वापिस लाओ, सही मुद्दों से मत भटकाओ!’

आगामी लोकसभा चुनाव के लेकर देश में मचे चुनावी घमासान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने देश के अंतरिक्ष महाशक्ति बनने की जानकारी दी। मोदी ने बुधवार को ऐलान किया कि भारत ने अंतरिक्ष में एंटी सैटेलाइट मिसाइल से एक लाइव सैटेलाइट को मार गिराते हुए आज अपना नाम अंतरिक्ष महाशक्ति के तौर पर दर्ज कराया और ऐसी क्षमता हासिल करने वाला दुनिया का चौथा देश बन गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here