नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस की टिकट पर अमृतसर ईस्ट से लड़ेंगे चुनाव

0

सिद्धू कांग्रेस की टिकट पर अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इस मामले में सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा है कि सिद्धू जल्द ही अमृतसर आएंगे और वो अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने बुधवार को एक बार फिर मीडिया से बातचीत में कहा कि सिद्धू जल्द ही अमृतसर आएंगे और वो अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू कांग्रेस ज्वॉइन कब करेंगे इसकी घोषणा दो-तीन दिन में हो जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये जानकारी खुद नवजोत कौर ने एक प्रेस वार्ता में दी। गौरतलब है कि सिद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर अमृतसर पूर्वी (शहर) की विधानसभा सीट से विधायक हैं।

चुनाव आयोग ने बुधवार को पंजाब समेत अन्य 5 राज्यों में विधान सभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया। पंजाब में एक ही चरण में चुनाव 4 फरवरी को होगा और 11 मार्च को मतों की गणना की जाएगी।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले साल भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया था। उनकी हाल ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात हुई थी।

इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह कांग्रेस के टिकट पर पंजाब विधानसभा चुनाव में खड़े हो सकते हैं। वह 28 नवंबर को कांग्रेस में शामिल हुई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here