नवजोत सिंह सिद्धू की ‘आवाज-ए-पंजाब’ का गठजोड़ टूटा , 2 सदस्यों के ‘आम आदमी पार्टी’ में शामिल होने की उम्मीद

0

क्रिकेटर से राजनीति में अपनी पारी खेलने वाले पूर्व टेस्ट क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की ‘आवाज-ए-पंजाब’ को एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि कहा जा रहा है कि ‘आवाज-ए-पंजाब’ संस्थापक सदस्य और पंजाब राजनीति के प्रमुख नेता बैंस बंधु पार्टी से दूरी बनाने का मन बना चुके हैं। इससे पंजाब की राजनीति में नई हलचलें पैदा होने की संभावना है।

Also Read:  पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिली जबरदस्त बढ़त, कमेडियन कपिल शर्मा ने वीडियो बनाकर की गुरप्रीत घुग्गी और दूसरे उम्मीदवारों को जीताने की अपील

awaaz-e-punjab-joins-aap

आपको बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू, परगट सिंह और बैंस बंधु ने मिलकर ‘आवाज-ए-पंजाब’ नाम का मंच बनाया था जिसके बैंस बंधु दो अहम सदस्य हैं। आत्म नगर से निर्दलीय विधायक सिमरजीत बैंस और उनके बड़े भाई बलविंदर बैंस जो लुधियाना दक्षिण से निर्दलीय विधायक हैं।

बैंस बंधु ने आम आदमी पार्टी के साथ रविवार की शाम को एक महत्वपुर्ण बैठक में हिस्सा लिया। इस बैठक में सिमरजीत बैंस और उनके भाई बलविंदर सिंह बैंसें ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। बैंस बंधुओं के पार्टी में शामिल होने की सूचना के लिए जल्द औपचारिक घोषणा की उम्मीद है।

Also Read:  केजरीवाल का मोदी पर आरोप, कहा- मोदी जी, बिरला और सहारा से रिश्वत खाकर ईमानदारों पर केस करते हो?

इस बैठक के बाद जो संकेत उभरकार सामने आए उससे स्पष्ट होता है कि बैंस बंधु अब आम आदमी पार्टी के साथ आने का मन बना चुकेे हैं। हालांकि ऐसा भी माना जा रहा है कि वो पार्टी में शामिल नहीं होंगे लेकिन आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करके लुधियाना की वो दो सीटें उनके लिए छोड़ेगी जिसपर वो लड़ते और जीतते आए हैं। जल्द ही पार्टी की तरफ से इसकी औपचारिक घोषणा हो सकती है।

Also Read:  दिल्ली सरकार ने विज्ञापन के जरिए कहा, ‘जो कहा सो किया’  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here