एक्सक्लूसिव: नवजोत सिद्धू के ‘आप’ में शामिल होने की बातचीत में बड़ा गतिरोध, मुख्यमंत्री का चेहरा बनाये जाने की मांग बड़ी वजह

0
>

भाजपा के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू और आम आदमी पार्टी के बीच चल रही कथित बातचीत में बड़ा गतिरोध पैदा हो गया है। पार्टी के सूत्रों से जनता का रिपोर्टर को पता चला है कि सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर को टिकट के मामले पर गतिरोध उत्पन्न हुआ है और अब हालात यही रहे तो अब ये तक़रीबन ये तै है कि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ‘आप’ में शामिल नहीं हो सकते हैं।

Also Read:  केजरीवाल और नजीब जंग एक मर्तबा फिर आमने सामने, LG ने विधायक निधि में 250 फीसदी बढ़ोत्तरी के प्रस्ताव वाली फाइल लौटाई

kejriwal-sidhu759

दरअसल पार्टी के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो सिद्धू कैंप की ओर से अगले साल पंजाब चुनाव में पति और पत्नी दोनों केलिए असेंबली टिकेट की मांग की गयी थी जिसे ‘आप’ ने कथित तौर पर ठुकरा दिया है। दूसरी ओर सिद्धू अब भी खुद को पंजाब इलेक्शन में पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग कर रहे हैं।

Also Read:  "काले धन पर 200% पेनल्टी घटा कर मोदी जी ने काले धन वालों के सामने घुटने टेक दिए ?"

‘आप’ की ओर से जो वजह बतायी गई है उसके अनुसार पार्टी का संविधान एक ही परिवार के दो सदस्यों को टिकेट देने की इजाज़त नहीं देता। अरविन्द केजरीवाल के क़रीबी सूत्रों ने बताया कि सिद्धू को ‘आप’ इस लिए भी टिकेट नहीं दे सकती क्योंकि वो कनविक्टेड रह चुके हैं।

Also Read:  CD कांड: पढ़िए, क्या कहा अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने संदीप कुमार के निलंबन को लेकर

एक नेता ने कहा, ” जब टिकेट ही नहीं दे सकते तो फिर मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने का प्रश्न ही खड़ा नहीं होता। ”

अब ऐसे में सिद्धू के ‘आप ‘ में शामिल होने की तमाम अटकलों पर पूर्णविराम लगता नज़र आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here