नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी 28 नवंबर को होंगी कांग्रेस में शामिल: अमरिंदर सिंह

0

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर 28 नवंबर को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगी। इस बात की खबर पंजाब अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट के जरिये दी। नवजोत कौर के इस फैसले पर कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि चुनाव से पहले समान सोच वाले नेताओं के साथ आने से पार्टी और मजबूत होगी।

नवजोत सिंह सिद्धू

आवाज-ए-पंजाब के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉक्टर नवजोत कौर और परगट सिंह के बारें में अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया कि 28 नवंबर को दिल्ली में दोनों नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे।

पंजाब में पिछले कई महीने से चल रही सियासी उठापटक को अब विराम मिल गया है। बता दे कि इससे पहले बुधवार दिन में आवाज-ए-पंजाब के दोनों नेता दिल्ली में पार्टी हाई कमान से मिले और इसके बाद चंडीगढ़ में कैप्टन अमरिंदर से मुलाकात के बाद पार्टी में शामिल होने के फैसले पर मुहर लगा दी गई।

आपको बता दे कि इससे पहले आवाज-ए-पंजाब के नेता बैंस बंधु ने आम आदमी पार्टी के साथ रविवार की शाम को एक महत्वपुर्ण बैठक में हिस्सा लिया था। इस बैठक में सिमरजीत बैंस और उनके भाई बलविंदर सिंह बैंसें ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।

इस बैठक के बाद जो संकेत उभरकार सामने आए उससे स्पष्ट होता है कि बैंस बंधु अब आम आदमी पार्टी के साथ आने का मन बना चुकेे हैं। इसके बाद से ही सिद्धू के कांग्रेस के साथ जाने की अटकलें लग रही थी पार्टी सूत्रों की मानें तो नवजोत सिद्धू भी जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम लेंगे।

Also Read:  पिटाई की वायरल हो रही वीडियो पर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन सिंह की सफाई, कहा- ये वीडियो मेरी नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here