नेशनल लेवल की प्लेयर ने दिया बेटी को जन्‍म तो पति ने दिया तलाक

0
देश में तीन तलाक का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिसका ताजा मामला यूपी के अमरोहा से सामने आया है।यहां पर नेशनल लेवल की नेटबॉल प्लेयर शुमायाला जावेद को बेटी पैदा होने पर उनके पति ने तीन बार ‘तलाक’ कहकर तलाक दे दिया।
नेशनल लेवल
photo- दैनिक भास्कर
फिलहाल शुमायाला जावेद अपने माता-पिता के घर रह रही हैं और चाहती हैं कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को इस मामले की जांच करानी चाहिए। दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, शुमायाला का कहना है कि ससुराल के लोगों ने शादी के बाद से ही दहेज के लिए उन्हें तंग करना शुरू कर दिया था।
प्रेग्नेंसी की बात पता चलने पर लड़का पैदा करने का दबाव बनाया जा रहा था। लड़की पैदा होते ही ससुराल वालों ने शुमायाला का साथ छोड़ दिया। पति ने तीन बार तलाक बोलकर छोड़ दिया।

वहीं शुमेला का कहना है कि उसने अपने करियर के साथ-साथ अपने परिवार के लिए वो सब कुछ किया जो एक महिला को करना चाहिए। लेकिन इसके बावजूद उनके पति ने उनसे अलग होने पर एक बार भी नहीं सोचा।

आपको बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट तीन तलाक खत्म हो या नहीं इस मुद्दे पर 11 मई से सुनवाई करेगा। सरकार ने साफ किया कि महिलाओं की डिग्निटी से कोई कम्प्रोमाइज नहीं हो सकती।

Also Read:  हिज्बुल मुजाहिदीन ने कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए घाटी में वापस लौटने के लिए कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here