विराट कोहली को ‘दुनिया का सबसे बुरा व्यवहार वाला खिलाड़ी’ कहने पर ट्रोल हुए नसीरुद्दीन शाह, यूजर्स ने पाकिस्तान जाने की दी सलाह

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ ऐसा बयान दे दिया जिससे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। नसीरुद्दीन ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, विराट कोहली सिर्फ दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज ही नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे खराब व्‍यवहार करने वाले खिलाड़ी भी हैं।

नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह ने सोमवार (17 दिसंबर) को अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा, ‘विराट कोहली सिर्फ दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज ही नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे खराब व्‍यवहार करने वाले खिलाड़ी भी हैं। उनकी क्रिकेटिंग क्षमता उनके ऐरोगेंस और बुरे व्‍यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है। वैसे मेरा इरादा देश छोड़ने का नहीं है।’

नसीरुद्दीन शाह के इस पोस्ट पर उन्हें मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि नसीरुद्दीन को ऐसा नहीं कहना चाहिए तो कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने तो उन्हें पाकिस्तान तक जाने की सलाह दे दी।

Virat K is not only the worlds best batsman but also the worlds worst behaved player. His cricketing brilliance pales…

Posted by Naseeruddin Shah on Sunday, December 16, 2018

एक यूजर ने लिखा, “आप पाकिस्तान जा सकते हैं और आपको कोई नहीं रोकेगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यदि कोहली से इतनी परेशानी है और कोहली बततमीज है तो आप अपने देश क्यों नही चले जाते जिस देश का पीएम आप का सबसे पसंदीदा खिलाडी है!!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपकी टिप्पणियों ने आज आपको पाकिस्तानियों में बहुत लोकप्रिय बना दिया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको वहां जाना चाहिए?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये सनकी बुढ्डा नसीरुद्दीन शाह अब विराट कोहली को सिखाएगा कैसे खेलना है, पाकिस्तान जा तू।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “विराट कोहली आज अपनी मेहनत के दम पर यहाँ पंहुचा है और ये वो बंदा है जो अपने देश के लिए जी-जान से खेलता है और जंहा तक मैंने देखा-सुना है। विराट कोहली अपनी तरफ से पहले भी किसी बुरा नही कहता है लेकिन जब कोई उनके साथ बुरा बर्ताब करता है तो वे भी सामने वाले को ईट का जवाब पत्थर से देते है जो जरुरी भी है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “हो सकता हो, आपकी खेल की समझ कमजोर हो, माना के आप बड़े अभिनेता है पर आपकी ये टिप्पणी आपको भी छोटा साबित करती है!” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here