“मैं घर पर हूं और लॉकडाउन का पालन कर रहा हूं”, अस्पताल में भर्ती होने के अफवाहों पर बोले अभिनेता नसीरुद्दीन शाह

0

देशभर में लगे लॉकडाउन के बीच अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को खारिज करते हुए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने गुरुवार को कहा कि वह ‘‘ठीक’’ हैं और घर पर हैं। बता दें कि, अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ने लग गई की नसीरुद्दीन शाह की भी अचानक तबीयत बिगड़ गई और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नसीरुद्दीन शाह

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक पोस्ट में 69 वर्षीय शाह ने लोगों को उनकी चिंता के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में आश्वस्त किया। उन्होंने कहा, ‘‘मैं मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं और उन्हें आश्वस्त करता हूं कि मैं ठीक हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं घर पर हूं और लॉकडाउन का पालन कर रहा हूं। कृपया किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करें।’’

अभिनेता के छोटे बेटे विवान शाह ने भी अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों को खारिज कर दिया। विवान शाह ने ट्वीट कर लिखा, “सब ठीक है। बाबा एकदम ठीक हैं। उनके स्वास्‍थ्य को लेकर की जा रही हैं बातें गलत हैं, अफवाह हैं। उन्होंने इरफान और चिंटूजी के लिए प्रार्थना की है। वो दोनों को बहुत याद कर रहे हैं। उन्होंने दोनों परिवारों के लिए अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं। हम सभी दिल से दोनों के लिए दुखी हैं। उनके जाने से महान क्षति हुई है।”

बता दें कि, नसीरुद्दीन शाह की गिनती सिनेमा के दिग्गजों में होती है। नसीरुद्दीन शाह ने एक के बाद एक कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का हुनर दिखाया है। न सिर्फ बतौर हीरो बल्कि विलेन बनकर भी नसीरुद्दीन शाह ने दर्शकों से प्यार ही पाया है। नसीरुद्दीन की हिट लिस्ट में मासूम , ए वेडनेसडे, त्रिदेव, जाने भी दो यारों, मोहरा, इश्कियां, सरफरोश, मकबूल, चाइना गेट, इरादा, बाजार, स्पर्श और आक्रोश सहित कई फिल्में शामिल हैं। नसीरुद्दीन शाह अपने अभिनय के साथ ही साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here