BSP से बर्खास्त नसीमुद्दीन बोले- मायावती ने मुसलमानों को बताया गद्दार, कहा- दाढ़ी वाले कुत्ते हैं

0

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निष्कासित नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर बड़ा गुरुवार(11 मई) को कई बड़े आरोप लगाए। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती ने चुनाव नतीजों पर मुझसे बात करते वक्त मुसलमानों को गद्दार बताते हुए कहा कि दाढ़ी वाले मुसलमानों ने हमारा कभी साथ नहीं दिया, वे कुत्ते हैं।

सिद्दीकी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद मायावती ने मुझे और मेरे बेटे को बुलाकर पूछा क‌ि मुसलमानों ने बसपा को वोट क्यों नहीं दिया? बसपा में नंबर दो की हैसियत में रहे सिद्दीकी ने कहा कि मैंने उनसे कहा कि जब तक सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन नहीं हुआ था, मुसलमान हमारे साथ थे।

लेकिन गठबंधन होने के बाद मुसलमान भ्रम में आ गए और वोट बंट गया। ऐसा नहीं है कि हमें मुसलमानों को वोट नहीं मिला, लेकिन हां समर्थन कम मिला है। सिद्दीकी ने कहा कि इसके बाद उन्होंने मुझे उल्टा-सीधा कहना शुरू किया और कहा, मुसलमान गद्दार है। उन्होंने दाढ़ी वाले मुसलमानों को कहा, ये कुत्ते मेरे पास आते थे।इस पर मैंने बहनजी से कहा क‌ि मेरे मजहब का मामला है, तो मायावती ने कहा कि मैं तुम्हारे खिलाफ एक्शन लूंगी। सिद्दीकी ने मायावती से कहा कि ऐसे मत बोलिए तो उन्होंने कहा क‌ि मुझसे सतीश और आनंद मौलाना को लेकर आए।जब मैंने ज्यादा विरोध किया तो वह कहने लगीं क‌ि बैकवर्ड और अपरकास्ट ने भी हमें धोखा दिया। मैंने कहा वोट देना तो उनकी मर्जी की बात है। फिर कहने लगीं कि शेड्यूल कास्ट में सोनकर, वाल्मीकि, कोरी ने वोट नहीं दिया फिर सबको भला बुरा कहने लगीं।

अगले स्लाइड में पढ़ें, सिद्दीकी ने लगाए कई गंभीर आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here