नरसिंह यादव डोपिंग प्रकरण में जल्द ही औपचारिक जांच शुरू कर सकती है सीबीआई

0

सीबीआई पहलवान नरसिंह यादव के कथित डोपिंग प्रकरण में औपचारिक जांच शुरू करने के लिये तैयार है, साथ ही उसने सोमवार को दावा किया कि उसने इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय से मिले दस्तावेज और शिकायत की पड़ताल करना शुरू कर दिया है.

भाषा की खबर के अनुसार, सीबीआई सूत्रों ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री कार्यालय के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के जरिये एक निर्देश मिला है और जल्द ही इस मामले की जांच शुरू कर देंगे.सूत्रों ने कहा कि वे भारतीय कुश्ती महासंघ द्वारा दायर सौंपी गई शिकायत के दस्तावेज की जांच कर रहे हैं और जल्द ही प्रारंभिक जांच या प्राथमिकी के रूप में एक औपचारिक जांच शुरू की जाएगी.

Also Read:  मध्य प्रदेश: जानिए क्यो, BJP अध्यक्ष की गाड़ी के सामने आई यह महिला
Congress advt 2

रियो ओलिंपिक के दौरान खेल पंचाट ने पिछले महीने यादव पर चार साल का प्रतिबंध लगा दिया था जिससे वह खेलों में भाग नहीं ले पाए थे. इसके बाद डब्ल्यूएफआई ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की.

 यह पहलवान रियो ओलिंपिक खेलों के शुरू होने से 20 दिन पहले प्रतिबंधित पदार्थ का पॉजीटिव पाया गया था. यादव ने अपने खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए कहा था कि सोनीपत में साई होस्टल में उसके खाने और ड्रिंक्स में यह प्रतिबंधित पदार्थ मिलाया गया था, हालांकि वह अपने आरोपों की पुष्टि के लिये कोई भी ठोस सबूत मुहैया नहीं करा सके थे.

Also Read:  MUST WATCH 5 photos of Super Sindhu as she created history in Rio Olympics

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here