देखिए क्या हुआ जब नरगिस फाखरी को कैटरीना कैफ समझ फैन्स करने लगा यह गुजारिश

0

बहुत से कलाकार ऐसे है जिन्हें फैंस खूब पसंद करते है और कई बार ऐसा होता है कि उन्हें देखते ही फैन्स उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए उतावले हो जाते है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि, हम अपने पसंदीदा कलाकार को देखकर सबकुछ भूल जाते हैं और जल्द बाजी में कुछ गड़बड़ी कर जाते है जिसका हमें अंदाजा भी नही होता है।

नरगिस फाखरी

जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के साथ जिसके लिए वह भी पूरी तरह से शॉक में पड़ गई थी।अभी हाल ही में नरगिस फाखरी उस वक्त शर्मिंदा हो गईं, जब एक फैन ने उन्हें कैटरीना कैफ समझ लिया और साथ फोटो खिंचाने की गुजारिश करने लगा।

इससे भी ज्यादा एंबेरसिंग बात ये थी कि जब नरगिस ने उसे बताया कि वो कैटरीना नहीं है तो फैन ने कहा कि कोई बात नहीं मैं आपके साथ ही फोटो खिंचा लेता हूं क्योंकि आप कैटरीना की तरह लगती हो। इस पूरे वाकये को नरगिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

नरगिस ने ट्वीट के जरिए कहा कि कितनी मजेदार बात है कि लोग आपको जाने बिना ही मना करने के बाद भी आपके साथ फोटो लेने के लिए तैयार रहते हैं, कितने अजीबो गरीब लोग हैं।

नरगिस की इस पोस्ट पर कई फैंस के रिएक्शन भी आए। कुछ ने उन्हें खूबसूरत कहा तो कुछ ने इस इंसिडेंस के जमकर मजे लिए। बता दें कि, नरगिस के साथ हुई इस घटना पर रितेश देशमुख सहित कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस पर ट्वीट किए।

नरगिस का गुस्सा शांत करने के लिए किसी ने कहा कि वो दोनों वाकई काफी मिलती-जुलती हैं तो वहीं किसी ने दोनों को अलग-अलग ढंग से खूबसूरत बताया। इसके बाद नगरिस ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि, जी हां भूरे बाल, भूरी आंखे, गोरा रंग और लंबाई को देखते हुए कोई भी धोखा खा सकता है। ये मेरे लिए कॉमप्लिमेंट है कि मुझे कैटरीना कैफ से कंपेयर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि, नरगिस आजकल फिल्मो से कही ज्यादा अपने फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। इतना ही नहीं वह अपनी फिल्मो से ज्यादा आदित्य चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप की खबरों और अपने हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here