हमले के आरोप में आप विधायक नरेश बाल्यान गिरफ्तार, जमानत मिली

1

दिल्ली पुलिस ने आज हमला करने के आरोप में आप विधायक नरेश बाल्यान को गिरफ्तार कर लिया। इस प्रकार इस पार्टी के गिरफ्तार विधायकों की संख्या 13 हो गई। पार्टी ने इस कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उत्तम नगर से आप के विधायक बाल्यान को हालांकि देर रात जमानत मिल गई।

Also Read:  AAP MLA Naresh Balyan arrested by Delhi Police in assault case

बाल्यान को ऐसे दिन गिरफ्तार किया गया जब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और ओखला के विधायक अमानतुल्लाह खान से अलग-अलग मामलों में भ्रष्टाचार निरोधक शाखा द्वारा पूछताछ की गई तथा मटियाला से विधायक गुलाब सिंह के खिलाफ जारी गैरजमानती वारंट के बारे में खबर आई।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण-पश्चिम) दीपेंद्र पाठक ने कहा कि आप विधायक बाल्यान को आज उत्तम नगर थाने में पिछले सप्ताह दर्ज हमले के मामले के संबंध में गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाल्यान को रात करीब साढ़े आठ बजे पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Also Read:  Facing charges of corruption, Amantullah Khan resigns from Delhi Wafq Board chairman's post

उन्होंने कहा कि बाल्यान के सहयोगी महावीर फौजी को भी गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि ऐसे मामलों में आरोपी को गिरफ्तार करना जरूरी होता है क्योंकि हमें तथ्य पता करने होते हैं। यह जमानती अपराध है और उन्हें देर रात तक जमानत दे दी गई।

Also Read:  ACB summons former Delhi Waqf Board chief Amanatullah Khan

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here