‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देख चौंक पड़े जावेद अख्तर, सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित विवेक ओबेरॉय-स्टारर बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ तय समय से एक सप्ताह पहले ही रिलीज हो जाएगी। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज हो रहे इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है और यह फिल्म हर रोज एक नए विवाद को जन्म दे रही है। ताजा विवाद में अब मशहूर गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर का भी नाम जुड़ गया है।

नरेंद्र मोदी

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर हैरानी जताई है। दरअसल, इस फिल्म के पोस्टर में जावेद अख्तर के नाम भी जिक्र है, जबकि उनका कहना है कि उन्होंने इस फिल्म में कोई योगदान दिया ही नहीं हैं।

अख्तर ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर ट्वीट किया, “मैं इस फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है।”

इस ट्वीट के बाद शोसल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

बता दें कि यह फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह पांच अप्रैल को ही सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की भूमिका निभाई है और इस किरदार के माध्यम से वह उनके संघर्ष के दिनों से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी दिखाएंगे।

फिल्म में ओबेरॉय नौ अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे। इसका पोस्टर जनवरी में रिलीज होने के बाद से लोगों का ध्यान इस फिल्म पर है। इस तरह चुनावी माहौल में फिल्म को पहले रिलीज करने के कई मायने निकाले जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी को लाभ पहुंचाने की कोशिश के तहत चुनाव से ठीक पहले इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म का पहला पोस्टर जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 अलग-अलग भाषाओं में जारी किया था। फिल्म के निर्माता सुरेश ओबेरॉय, संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और निर्देशक ओमंग कुमार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here