सपा नेता राजेंद्र चौधरी ने PM मोदी और अमित शाह को बताया आतंकवादी

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे मतदान आगे के चरणों की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे यूपी के राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। बयानबाजियों के बीच राजनीतिक पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर एक से बढ़कर एक विवादास्पद बयान देने में लगे हैं। इसी क्रम में ताजा नाम समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी का है।

terrorists

चुनावी माहौल की इस गरमाहट को आगे बढ़ाते हुए राजेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्हें आतंकवादी तक बता दिया। चौधरी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों लोकतंत्र में आतंक पैदा कर रहे हैं। ये दोनों आतंकवादी हैं। सपा नेता के इस बयान पर बवाल मच सकता है।

चौधरी ने कहा कि गुजरात के दो(पीएम मोदी-शाह) जादूगर उत्तर प्रदेश में बहुत घूम रहे हैं और वे दोनों लोकतंत्र में रहकर आतंक को पैदा करने का काम कर रहे हैं। सपा नेता ने मोदी और शाह को आतंकी बताते हुए कहा कि ये मतदाताओं को दहशत में लेना चाहते हैं, डर पैदा करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी और शाह को लगता है कि यूपी की आम जनता को राजनीति का कुछ नहीं पता और वे इसका आसानी से फायदा उठा लेंगे। वे भूल गए हैं कि यहां का मतदाता बहुत जागरुक है और वह यहां पर किसी के द्वारा गुमराह होकर मतदान नहीं करेगा।

राजेंद्र ने कहा कि यह बात मैं आप(मीडिया) लोगों के माध्यम से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उनके जो राजनैतिक आका हैं प्रधानमंत्री जी, उनतक पहुंचाना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि अमित शाह जी का तो कोई मतलब ही नहीं है। ऐसे ही, उनकी कोई ज्यादा भूमिका ही नहीं है। उनको तो बता दिया है कि ऐसे-ऐसे बोलते रहो। वह जाकर धमकाने लगते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here